उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 26, 2023, 6:55 PM IST

ETV Bharat / state

Kannauj News : सड़क के किनारे युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, दो दिन से था लापता

कन्नौज जिले में एक युवक का सड़क के किनारे शव मिलने से सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

etv bharat
छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र

कन्नौजः छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के जगतपुर गांव जाने वाली रोड किनारे एक खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव पड़ा मिला. युवक बीते 24 फरवरी की रात से लापता था. मृतक की मां ने दो लोगों पर पुत्र को गुप्त स्थान पर बंधक बनाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी. मौके पर पहुंचे परिजनों ने हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया है. वहीं, फॉरेसिंक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्यों को एकत्र किया और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

छिबरामऊ थाना क्षेत्र के नौली गांव निवासी आशीष त्रिपाठी(38) पुत्र रामाधार बीते 24 फरवरी की रात से गायब था. रविवार की दोपहर बाद जगतपुर गांव जाने वाली रोड किनारे एक खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव पड़ा मिलने से हड़कंप मच गया. ग्रामीणों ने शव पड़ा देख पुलिस व परिजनों को मामले की जानकारी दी. मौके पर पहुंचे परिजनों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है.

मृतक के भाई अशोक ने बताया कि उसके भाई आशीष को बीते 24 फरवरी की रात सिंकदरपुर गांव निवासी छोटे ठाकुर ने फोन कर अपने बाग में दो घंटे के लिए मिलने को लिए बुलाया था, तब से भाई गायब था. काफी खोजबीन के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं लगा. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की. वहीं, फॉरेसिंक टीम ने साक्ष्यों को एकत्र किया. पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. कोतवाली प्रभारी संतोष कुशवाहा ने बताया कि युवक दो दिन से लापता था. उसका खेत में शव पड़ा मिला है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

मां ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट
मृतक के भाई के मुताबिक मोबाइल को लेकर गांव के ही लल्ला ठाकुर से विवाद हुआ था. आशीष के साथ मारपीट भी की थी. बताया कि भाई के गायब होने के बाद मां रोशन देवी ने छोटे ठाकुर व कमला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसमें आरोप लगाया था कि आशीष की छोटे ठाकुर व कमला के साथ दोस्ती थी. 24 फरवरी की रात उसको फोन कर बाग में दो घंटे के लिए मिलने को बुलाया था. जिसके बाद से पुत्र गायब हो गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details