उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

किसान बिल को लेकर विपक्षी पार्टियां किसानों कर रहीं गुमराह- भाजपा

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज सिंह ने कन्नौज के छिबरामऊ के नहर निरीक्षण भवन में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि वरिष्ठ मंत्री किसान नेताओं से लगातार बातचीत कर रहे हैं, जल्द ही कोई निष्कर्ष निकलेगा.

By

Published : Dec 8, 2020, 1:32 PM IST

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज सिंह
भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज सिंह

कन्नौज: निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए फर्रुखाबाद जाते समय भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज सिंह ने सोमवार की रात पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. यह मुलाकात छिबरामऊ के नहर निरीक्षण भवन में हुई. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कृषि बिल पर विपक्षी पार्टियां किसानों को गुमराह कर रही हैं. पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए पंकज सिंह ने कहा कि सपा सरकार में हक मांगने पर किसानों को लाठियां मिलती थीं. उन्होंने बीजेपी की उपलब्धियों को भी गिनवाया.

सपा सरकार में किसानों पर हुआ सबसे ज्यादा अत्याचार
भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज सिंह ने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी अपना समय भूल गई है. जिस समय किसानों और छात्रों पर अत्याचार हुआ था. किसानों से बातचीत करने के बजाय समाजवादी पार्टी ने किसानों पर लाठियां बरसाई थीं. उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन को लेकर केंद्र सरकार के कई वरिष्ठ मंत्री किसान नेताओं से लगातार बातचीत कर रहे हैं, जल्द ही कोई निष्कर्ष निकलेगा.

जानकारी देते भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज सिंह.

कोरोना के खतरे से बचाना सरकार का था मकसद
किसान रैली में जाने से रोके जाने पर अखिलेश यादव ने कहा था कि कोरोना बादशाह के कार्यक्रम में नहीं आता है, सपा के कार्यक्रम में आता है. अखिलेश के बयान पर पलटवार करते हुए पंकज सिंह ने कहा कि सरकार और अधिकारी कोरोना से लोगों को बचाना चाह रहे थे. सपा के कार्यकाल में सबसे ज्यादा किसी का उत्पीड़न हुआ तो वह किसानों का हुआ था. उन्होंने कहा कि आज उनको चिंता करने की जरूरत नहीं है. केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार और प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार पूरी तरह से संकल्पबद्ध है. उन्होंने कहा कि लंबे समय से किसानों की समस्या चली आ रही है, उनका समाधान होगा.

पंचायत चुनाव में भी बीजेपी ने लहराया परचम
चुनाव में लगातार हो रही भाजपा की जीत पर पंकज सिंह ने कहा कि भाजपा ने विधानसभा चुनाव में जीत हासिल की है. विधान परिषद के चुनाव में भी जीत हासिल की. अब आने वाले समय में बीजेपी पंचायत चुनाव में भी जीत हासिल कर गांव के विकास कार्य कराने का काम करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details