उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा के कसीदे पढ़ने में क्या से क्या कह गए विधायक, सुनें

By

Published : Mar 19, 2021, 3:57 PM IST

यूपी के कन्नौज में कलेक्ट्रेट परिसर में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा के विधायक मंच पर पार्टी के कसीदे पढ़ने के दौरान अजीबो गरीब बयान दे दिया. यहां उन्होंने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ का कोई परिवार नहीं है. वे अपराधियों से नहीं डरते.

तिर्वा विधायक कैलाश राजपूत
तिर्वा विधायक कैलाश राजपूत

कन्नौजः कलेक्ट्रेट परिसर में आयोजित कार्यक्रम में बीजेपी से तिर्वा विधायक कैलाश राजपूत ने सरकार की तारीफ के कसीदे पढ़ने के दौरान अजीबो-गरीब बयान दे डाला. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कोई परिवार नहीं है. वो इन अपराधियों से नहीं डरते हैं. अब अपराधियों को भी पता है कि बड़े अपराधियों की गाड़ी भी पलट जाती है. उनका भी एनकाउंटर आसानी से हो जाता है.

तिर्वा से भाजपा विधायक ने दिया अजीबो गरीब बयान.

विकास कार्यों की पुस्तक का किया विमोचन
प्रदेश सरकार के चार साल पूरे होने पर कलेक्ट्रेट परिसर में मेला का आयोजन किया गया. मेले में उत्तर प्रदेश के पंचायतीराज मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी ने विकास कार्यों की पुस्तक का विमोचन किया. कार्यक्रम के दौरान तिर्वा विधायक कैलाश राजपूत ने संबोधन के दौरान सरकार की तारीफ के कसीदे पढ़ने के दौरान बड़बोलेपन में अजीबो-गरीब बयान दे डाला. उन्होंने कहा कि यूपी में अब अपराधियों को पता है कि बड़े अपराधियों की गाड़ी पलट जाती है. उनका आसानी से एनकाउंटर भी हो जाता है. प्रदेश में पहले महिलाएं घर से निकलने से डरती थीं लेकिन अब 12-1 बजे रात को भी बाहर निकल जाती हैं.

'पहले के मुख्यमंत्रियों को अपराधियों से लगता था डर'
तिर्वा विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का परिवार नहीं है. जिसके चलते वह इन अपराधियों से नहीं डरते हैं. वह मुख्यमंत्री रहेंगे या नहीं रहेंगे लेकिन उनकी सुरक्षा रहेगी. उनका तो गोरखपुर में मंदिर है. उन्होंने कहा कि पूर्व में रहे मुख्यमंत्री और उनके परिवार के लोग इन अपराधियों से डरते होंगे लेकिन योगी आदित्यनाथ किसी से नहीं डरते हैं.

यह भी पढ़ेंः कन्नौज में भाजपा विधायक ने कहा, पीठासीन बनते ही शिक्षक करते हैं वोट घटाने-बढ़ाने का काम

विधायक ने कहा कि पहले कन्नौज के सौरिख क्षेत्र में दिन दहाड़े लूट की घटनाएं होती थीं. अपराधी घरों में घुस जाते थे. पुलिस भी कोई काम नहीं करती थी. बीजेपी की सरकार में अपराधी के घर पुलिस घुस जाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details