उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज: समरसता सेवा दिवस में पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, विपक्ष पर साधा निशाना

By

Published : Feb 4, 2020, 1:12 PM IST

उत्तर प्रदेश के कन्नौज पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सीएए और एनआरसी के बहाने विपक्ष पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस लोगों को गुमराह कर रही है.

etv bharat
मंच संबोधित करते भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष.

कन्नौज: जिले में समरसता सेवा दिवस के अवसर पर पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का मंच पर स्वागत हुआ. इस दौरान उन्हें कन्नौज का इत्र भेंट कर कन्नौज की खुशबू की याद ताजा कराई गई. इसके साथ ही उनको स्मृति चिन्ह भी भेंट किया गया. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने पीएम मोदी व सीएम योगी की जमकर तारीफ की.

मंच से संबोधित करते भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष.
समरसता सेवा दिवस के अवसर पर स्वतंत्र देव सिंह ने जनता को सरकार की उपलब्धियां गिनाई. उन्होंने कहा कि पहली बार पीएम मोदी ने देशहित में निर्णय निर्णय लिया है. अनुच्छेद 370, 35(ए) जो समाहित हुआ है, वह कश्मीर के अन्दर जो गरीब, दलित और शोषित रहता है, उसके हित में है. तीन तलाक समाप्त हुआ, सीएए एक्ट बनाया गया. इस पर सपा, बसपा और कांग्रेस लोगों को गुमराह कर रही है. उन्होंने कहा कि आज कश्मीरी ब्राम्हण जो बाहर हैं, अब श्रीनगर के अन्दर शरण पाएंगे. पाकिस्तान, बंगलादेश, अफगानिस्तान के हिंदू, सिख, इसाई, फारसी यहां सम्मान पाएंगे.

ये भी पढ़ें- विश्व कैंसर दिवस: इलाज से ज्यादा महत्वपूर्ण है जागरूकता

उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने गरीब जनता के लिए कोई काम नहीं किया. इसलिए जनता ने उन्हें सत्ता से बेदखल कर दिया. गांवों में आज भी महिलाएं काफी दूर से पानी लेकर आती हैं. 2024 तक देश के हर घर में पानी की टोंटी पहुंचेगी. उन्होंने कहा कि उज्ज्वला, आयुष्मान, सामूहिक विवाह, प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री आवास योजना समेत कई योजनाओं से ग्रामीणों को लाभान्वित किया जा रहा है. आने वाले समय में जनता विरोध की राजनीति करने वाले विपक्ष को सबक सिखाएगी.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अनुच्छेद 370, 35-ए, तीन तलाक, नागरिकता संशोधन कानून पर ऐतिहासिक फैसले लिए हैं. यह निर्णय किसी जाति या परिवार के बारे में नहीं लिए गए हैं बल्कि गरीबों व देशहित में लिए गए हैं. इसका सभी को लाभ मिलेगा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वंशवाद, जातिवाद, परिवारवाद की राजनीति नहीं करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details