उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज: कंटेनर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

By

Published : Jun 30, 2020, 11:21 AM IST

कन्नौज जिले में एक तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई.

kannauj news
कंटेनर की टक्कर से बाइक सवार की मौत

कन्नौज:जिले में देर शाम एक बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार कंटेनर ने टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना जिले के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के कनौली गांव के सामने तिर्वा-इंदरगढ़ मार्ग की है. जहां सोमवार देर शाम धारानगर गांव निवासी दीपू उम्र 24 वर्ष पुत्र शिवानन्द वर्मा बाइक से अपने इंदरगढ़ की ओर अपने के घर जा रहा था. इस दौरान पीछे से आ रहे तेज एक कंटेनर ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे से बाइक चालक उछलकर दूर सड़क पर जा गिरा. हादसे के बाद कंटेनर चालक मौके से फरार हो गया. आस-पास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायल दीपू को एम्बुलेंस की मदद से मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया. इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details