उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज में सड़क हादसे में बैंक कर्मचारी की मौत

यूपी के कन्नौज जिले में सड़क हादसे में बैंक कर्मचारी की मौत हो गई. प्रकाश चंद्र नाम के बैंक कर्मचारी बाइक से अपने घर जा रहे थे. इस दौरान रास्ते में आये जानवर बचाने के चक्कर में उनकी बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई, जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए, इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

By

Published : Nov 6, 2020, 10:29 PM IST

Updated : Sep 24, 2022, 2:14 PM IST

सड़क हादसे में बैंक कर्मचारी की मौत.
सड़क हादसे में बैंक कर्मचारी की मौत.

कन्नौज:गुरसहायगंज थाना क्षेत्र के मझगवां में जानवर को बचाने के प्रयास में एक बाइक अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में उस पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसमें इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई. घटना की जानकारी से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

सौरिख थाना क्षेत्र के उमरपुर निवासी प्रकाश चंद्र आर्यावर्त ग्रामीण बैंक नादेमऊ में कार्यरत थे. गुरूवार को वह बैंक बंद होने के बाद शाखा प्रबन्धक अशोक द्विवेदी के साथ बाइक से वापस सौरिख जा रहे थे, जैसे ही उनकी बाइक मझगवां के पास पहुंची. तभी बाइक के सामने अचानक एक जानवर आ गया. उसको बचाने के प्रयास में उनकी बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई. इस दौरान दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जहां इलाज के दौरान प्रकाश चंद्र की मौत हो गई.

Last Updated : Sep 24, 2022, 2:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details