उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: ट्रक की चपेट में आने से पेट्रोल पंप कर्मी की मौत, गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम

यूपी के कन्नौज में ट्रक की चपेट में आने से पेट्रोल पंप कर्मी की दर्दनाक मौत हो गई. कर्मचारी की मौत से गुस्साए परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर जीटी रोड पर शव रखकर जाम लगा दिया.

By

Published : Nov 13, 2019, 9:47 PM IST

शव रखकर जीटी रोड जाम.

कन्नौज: ट्रक की चपेट में आने से पेट्रोलपंप कर्मी की दर्दनाक मौत हो गई. जिससे गुस्साए परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर जीटी रोड पर शव रखकर जाम लगा दिया. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझाते हुए जाम हटाने को कहा, लेकिन परिजन अपनी मांग पर अड़े रहे. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने जाम खुलवाया.

परिजनों ने शव रखकर जीटी रोड किया जाम.

शव रखकर परिजनों ने किया रोड जाम
हरदोई जिले के नवादा थाना मल्लावा निवासी 35 वर्षीय शिवा दीक्षित पुत्र जगदीश नरायन सदर कोतवाली क्षेत्र जीटी रोड स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप पर काम करते थे. बुधवार की सुबह ट्रक की चपेट में आने से कर्मचारी की दर्दनाक मौत हो गई. मौत की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर जीटी रोड पर जाम लगा दिया.

पुलिस और परिजनों के बीच हुई नोकझोंक
घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन मुआवजे की मांग पर अड़े परिजन वहां से हटने को तैयार नहीं हुए. इस बीच पुलिस और परिजनों में काफी नोकझोंक भी हुई. वहीं कुछ लोगों ने ट्रैक्टर ट्रॉली को रेलवे फाटक के बीचोबीच खड़ा कर रेलवे ट्रैक को भी बाधित कर दिया. वहीं पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए रेलवे ट्रैक को खाली कराया.

कड़ी मशक्कत के बाद खुल पाया जाम
मामले में पुलिस का कहना है कि परिजन पेट्रोल पंप मालिक से बात करने को लेकर अड़े हुए थे. उनकी पेट्रोल पंप मालिक से बात हो रही है और जीटी रोड को खाली कराने के बाद यातायात सुचारू रूप से चालू हो गया है. पुलिस ने ट्रक संख्या यूपी 33AT 7152 के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की बात कही.

इसे भी पढ़ें:-कन्नौज एसपी ने बैंकों में चलाया चेकिंग अभियान, दिए दिशा-निर्देश

रिलायंस पेट्रोल पम्प पर युवक का काम करता था. ट्रक की चपेट में आने से उसकी मृत्यु हो गई. पुलिस को जैसे ही जानकारी मिली ट्रक और चालक को कब्जे में लेकर एफआईआर दर्ज की गई है. परिजनों की मांग है कि पेट्रोल पंप मालिक उनको मुआवजा दें. पेट्रोलपम्प मालिक परिजनों से बात कर रहे हैं.
पुलिस अधीक्षक, अमरेन्द्र प्रसाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details