उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

देश के कानून और संविधान को नहीं मानते साध्वी प्रज्ञा जैसे लोग : अखिलेश यादव

By

Published : Apr 21, 2019, 5:57 PM IST

कन्नौज लोकसभा सीट के लिए 29 अप्रैल को मतदान होना है. इसी के तहत पत्नी डिंपल यादव के समर्थन में अखिलेश यादव रविवार को कन्नौज पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि साध्वी प्रज्ञा जैसे लोग देश के कानून और संविधान को नहीं मानते हैं. साथ ही कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार के कामकाज से जनता बहुत नाराज है.

अखिलेश यादव, सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष

कन्नौज :पत्नी डिंपल यादव के समर्थन में सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को कन्नौज पहुंचे. यहां पार्टी कार्यालय पहुंचकर उन्होंने महागठबंधन के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. बैठक के बाद सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि साध्वी प्रज्ञा जैसे लोग देश के कानून और संविधान को नहीं मानते हैं. ऐसे लोगों को देश की जनता वोट नहीं करेगी.

डिंपल यादव के समर्थन में वोट की अपील करने कन्नौज पहुंचे अखिलेश यादव.

कन्नौज लोकसभा सीट के लिए 29 अप्रैल को मतदान होना है. इससे पहले 25 अप्रैल को महागठबंधन की एक जनसभा तिर्वा विधानसभा में होनी है. डिंपल यादव के पक्ष में मतदान के लिए रविवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कन्नौज पहुंचकर लोगों से अपील की. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अगर समाजवादी पार्टी ने विकास किया है, तो लोग उनको वोट दें, अगर विकास नहीं किया है तो किसी को भी वोट दे सकते हैं.

अखिलेश यादव ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार के कामकाज से जनता बहुत नाराज है. जनता दोनों सरकारों के कामकाज का आकलन लगा रही है तो उनको बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, महंगाई के अलावा कुछ और नहीं मिला है. उन्होंने कहा कि कन्नौज में किसानों के लिए बन रही विशिष्ट मंडी का कार्य रोक दिया गया. साथ ही इत्र व्यवसाय से जुड़े लोगों के उत्थान के लिए इत्र पार्क का काम भी रोक दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details