उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अर्णब गोस्वामी की गिरफ्तारी के विरोध में कन्नौज में फूंका महाराष्ट्र सरकार का पुतला

जाने माने पत्रकार अर्णब गोस्वामी की गिरफ्तारी के खिलाफ एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने कन्नौज में महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने अर्णब गोस्वामी को तत्काल रिहा करने की मांग की.

By

Published : Nov 6, 2020, 7:05 PM IST

etv bharat
अर्णब की गिरफ्तारी के विरोध में एबीवीपी ने फूंका पुतला.

कन्नौज:जाने मानेपत्रकार अर्णब गोस्वामी की गिरफ्तारी के बाद दो पक्ष एक दूसरे के सामने आ गए हैं. एक गिरफ्तारी का समर्थन कर रहा है तो वहीं दूसरा विरोध में सड़क पर उतर गया है. अर्णब गोस्वामी की गिरफ्तारी और पुलिस की बदसलूकी से नाराज एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने तिर्वा क्रॉसिंग पर महाराष्ट्र सरकार का पूतला फूंका. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने अर्णब गोस्वामी की रिहाई की मांग की. उन्होंने कहा कि पत्रकार के साथ हुए दुर्व्यवहार करना और बिना वारंट के उसे गिरफ्तार करना निंदनीय है.

ये है पूरा मामला
दरअसल एक न्यूज चैनल के एडिटर-इन-चीफ अर्णब गोस्वामी को बुधवार की सुबह महाराष्ट्र पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस पर गिरफ्तारी के दौरान बदसलूकी करते हुए मारपीट करने के भी आरोप लगे थे. अर्णब गोस्वामी पर एक इंटीरियर डेकोरेटर को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था. वहीं जिले में गुरुवार को एबीवीपी कार्यकर्ता प्रांत सह सोशल मीडिया प्रमुख प्रखर मिश्रा, जिला संगठन मंत्री संजय राणा, जिला सोशल मीडिया प्रभारी मयंक दुबे, नगर मंत्री दीपक वर्मा, अभिषेक तिवारी, मिथलेश राजपूत, आकाश वर्मा, अनुराग समेत दर्जनों कार्यकर्ता तिर्वा क्रॉसिंग पर पहुंचे. एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पुतला फूंका. उन्होंने कहा कि पत्रकार के साथ दुर्व्यवहार और बिना वारंट के हिरासत में लेना गलत है. महाराष्ट्र सरकार लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर हमला कर रही है. उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द अर्णब को रिहा किया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details