उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटका मिला महिला का शव

यूपी के कन्नौज में एक विवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटकता मिला है. महिला ने दो साल पहले अपनी बुआ के लड़के से लव मैरिज की थी.

By

Published : Aug 9, 2020, 3:54 AM IST

etv bharat
kalbenrकोतवालीा.

कन्नौज: जनपद में विवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटकता मिला है. महिला ने दो साल पहले अपनी बुआ के लड़के से लव मैरिज की थी. मौत की सूचना पर पहुंचे महिला के परिजनों ने ससुरालीजनों पर हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है.

गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के बिबिया जलालपुर गांव के नीतेश की पत्नी रुचि का शव फांसी पर लटका मिला. नीतेश ने दो साल पहले रुचि से लव मैरिज की थी. वह दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता था. पत्नी रुचि भी पति के साथ दिल्ली में ही रहती थी. लॉकडाउन में नौकरी चली जाने की वजह से वह पत्नी को लेकर गांव आ गया.

महिला का ससुरालीजनों से होता था विवाद

बताया जा रहा है कि गांव में अक्सर रुचि का ससुरालीजनों से किसी बात पर विवाद होता रहता था. पति नीतेश भी उसे गलत कह चुप करा देता था. बीते शुक्रवार को भी नीतेश का विवाद पत्नी से हुआ था. मौत की जानकारी पर नीतेश के घर पहुंचे महिला के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details