उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एक्सप्रेस-वे पर कार डिवाइडर से टकराकर नीचे गिरी, एक की मौत, छह घायल

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर नीचे गिर गई. हादसे में सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची यूपीडा टीम ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. यहां इलाज के दौरान तीन वर्षीय मासूम ने दम तोड़ दिया.

By

Published : Apr 17, 2021, 8:46 PM IST

एक्सप्रेस-वे पर कार डिवाइडर से टकराकर नीचे गिरी
एक्सप्रेस-वे पर कार डिवाइडर से टकराकर नीचे गिरी

कन्नौज :लॉक डाउन की आशंका के चलते किराए की कार से वापस घर जा रहा एक परिवार हादसे का शिकार हो गया. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर नीचे गिर गई. हादसे में सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची यूपीडा टीम ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. यहां इलाज के दौरान तीन वर्षीय मासूम ने दम तोड़ दिया. मौत से परिवार में कोहराम मच गया. सभी लोग राजस्थान से नेपाल जा रहे थे.

यह भी पढ़ें :वोटरों को बांटने के लिए खरीदी जा रही थी शराब, एसडीएम ने पकड़ा

इस तरह घटी घटना

जानकारी के अनुसार नेपाल के जिला गुंमाली के ताहघाट थाना क्षेत्र के चारपाल निवासी सुभाष शर्मा (32) परिवार के साथ राजस्थान में रहकर रेस्टोरेंट चलाते है. दोबारा लॉकडाउन लगने की आशंका पर वह किराए की कार कर पत्नी जमुना (38), पुत्री गरिमा (10), सुभासना (8), पुत्र सुशांत (3) दोस्त सुमन खत्री (30) पुत्र धवन व कार गोंडा जनपद के अजय कुमार चला रहे थे.

जैसे ही उनकी कार आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे के सौरिख थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव के पास कट 146 पर पहुंची. तभी कार चालक को झपकी आने की वजह से कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और कार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे से नीचे जा गिरी. इससे चीख पुकार मच गई. हादसे में कार सवार सुभाष शर्मा, जमुना, गरिमा, सुभासना, सुशांत, सुमन खत्री व चालक अजय कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही यूपीडा की टीम मौके पर पहुंच गई. टीम ने सभी घायलों को कार से बाहर निकालकर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया.

यह भी पढ़ें :छत से नीचे गिरने से युवक की मौत


इलाज के दौरान मासूम की हुई मौत

मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान सुशांत उर्फ अंश ने दम तोड़ दिया. मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details