उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज: दो पक्षों की मारपीट में 9 घायल, 3 की हालत गंभीर

यूपी के कन्नौज जिले में मामूली से विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस मारपीट में घायल हुए 9 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से तीन घायलों को कानपुर रेफर किया गया.

By

Published : May 20, 2020, 7:31 PM IST

Published : May 20, 2020, 7:31 PM IST

दो पक्षों की मारपीट में 9 घायल
दो पक्षों की मारपीट में 9 घायल

कन्नौज: जिले के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के सतौरा गांव में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई. मारपीट में कुल 9 लोग घायल हो गए. पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर ही कार्रवाई की जाएगी.

मारपीट में 9 लोग घायल
घटना जिले के तिर्वा क्षेत्र के पूर्वी सतौरा गांव का है. रास्ते से निकलने की बात को लेकर हरिनारायण का अपने पड़ोसी सनोज के साथ काफी समय से विवाद चल रहा है. बुधवार को सनोज, मनोज और टिंकू हरिनारायण के घर में घुस गए और एक ही परिवार के मोनू, राजेश, दीप्ति, मोनी, रामश्री, शिवम, रामलड़ैते, हरिनारायण और बृजमोहन को लाठी डंडे से पीटकर घायल कर दिया.

तहरीर मिलने पर होगी कार्रवाई
घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. जहां से चिकित्सकों ने तीन घायलों राजेश, दीप्ति और रामलड़ैते की गम्भीर हालत को देखते हुए उन्हें कानपुर रेफर कर दिया. कोतवाली प्रभारी इंद्रपाल सरोज ने बताया कि अभी तक किसी के खिलाफ कोई शिकायती प्रार्थना पत्र नहीं मिला है. तहरीर मिलने के आधार पर ही आगे की वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details