उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 31, 2020, 3:48 PM IST

ETV Bharat / state

कन्नौज: बस और मैजिक की टक्कर में छह महिलाएं घायल

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में महिलाओं से भरी बस लोडर से टकरा गई, जिससे लोडर पलट गया. वहीं बस में सवार महिलाओं में से छह महिलाएं घायल हो गई. बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना बस चालक की लापरवाही की वजह से हुई

etv bharat
बस और मैजिक में टक्कर.

कन्नौज: जिले में गुरुवार रात को हुए गंगा यात्रा के आयोजन के बसों से गांव में संचालित समूहों की महिलाओं को लाया गया था. एक बस में करीब 60 महिलाओं को एक साथ लाया गया. बस में जगह न होने के कारण करीब 20-25 महिलायें खड़ी होकर आयीं थी. जब ये महिलाएं कार्यक्रम से वापस जा रही थी, तो बस हादसे का शिकार हो गयी. इसमें करीब 6 महिलायें घायल हो गयी है.

कन्नौज के तिर्वा क्षेत्र के पास गंगा यात्रा में शामिल होकर बस में सवार होकर समूह की महिलायें अपने घर वापस लौट रही थी. बस सवार सभी महिलाओं को मीटिंग के बहाने कन्नौज में गंगा यात्रा के कार्यक्रम के दौरान कन्नौज शहर में बोर्डिंग ग्राउण्ड में आयोजित जनसभा में भीड़ जुटाने के लिए बुलाया गया था.

बस और मैजिक में टक्कर.

इसे भी पढ़ें- बाराबंकी: प्राथमिक विद्यालय में बूंद-बूंद पानी को तरस रहे मासूम, शिकायत पर भी नहीं लगा हैंडपंप

कार्यक्रम देरी से समाप्त होने के कारण रात का अंधेरा हो गया था, जिसकी वजह से बस चालक तेज रफ्तार और लापरवाही से बस चलाते हुए जा रहा था, जिससे सामने आ रहे लोडर से बस की टक्कर हो गयी. इस हादसे में बस में सवार कुछ महिलायें भी चोटिल हो गयी. बस सवार सभी महिलायें स्वयं सहायता समूह का संचालन अपने-अपने गांव में करती है. बस से धुआं निकलता देख महिलाओं में हड़कंप मच गया. इसके बाद महिलाएं बस से बाहर निकल आयी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details