उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मजदूरों से भरी बस को डंपर ने मारी टक्कर, 6 घायल

By

Published : Dec 11, 2020, 4:55 PM IST

कन्नौज जिले में मजदूरों से भरी बस को डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी. दुर्घटना में 6 मजदूर घायल हो गए. सभी घायलों को तिर्वा मेडिकल काॅलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

मजदूरों से भरी बस को डंपर ने मारी टक्कर.
मजदूरों से भरी बस को डंपर ने मारी टक्कर.

कन्नौज: जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार को तेज रफ्तार डंपर ने मजदूरों से भरी बस में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. दुर्घटना में 6 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए तिर्वा मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया गया है. घटना जिले के सौरिख थाना क्षेत्र की है.

जानकारी के अनुसार बस हरियाणा से मजदूरों को लेकर बंगाल जा रही थी. जैसे ही बस आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सौरिख थाना क्षेत्र के कट के पास पहुंची. तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने बस में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई. सूचना पर यूपीडा व पुलिस मौके पर पहुंची. सभी घायलों को पुलिस ने इलाज के लिए तिर्वा मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया. यूपीडा की टीम ने क्षतिग्रस्त बस को क्रेन की मदद से एक्सप्रेस वे के किनारे खड़ा किया. प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस ने मजदूरों को दूसरी बस में बैठा कर बंगाल के लिए रवाना किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details