उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 7, 2021, 3:52 PM IST

ETV Bharat / state

बच्ची के ऊपर गिरा डीजे का बॉक्स, हत्या का आरोप

यूपी के कन्नौज में शनिवार शाम डीजे बॉक्स गिरने से तीन साल की बच्ची की मौत हो गई. बच्ची के परिजनों ने पड़ोसी पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है.

हत्या की आशंका
हत्या की आशंका

कन्नौज: जिले के विशुनगढ़ थाना क्षेत्र के मिघौली गांव में डीजे का बॉक्स गिरने से तीन वर्षीय मासूम की मौत हो गई. बच्ची के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच कर रही है.

यह है पूरा मामला
मामला विशुनगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत मिघौली गांव का है. शनिवार को नसीम के बच्चे का छठी कार्यक्रम था. कार्यक्रम में डीजे की धुन पर लोग थिरक भी रहे थे. देर शाम पड़ोस के ही रहने वाले रंजीत की तीन वर्षीय पुत्री भी कार्यक्रम में पहुंची थी. वहां खेलने के दौरान डीजे का बॉक्स बच्ची के ऊपर गिर गया. लोगों ने बच्ची को बॉक्स से निकाला, लेकिन तब तक बच्ची की मौत हो चुकी थी.

घटना की जनकारी पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया. घटनास्थल पर एएसपी विनोद कुमार, थाना प्रभारी सत्यप्रकाश पुलिस बल के साथ पहुंचे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप
बच्ची के परिजनों ने जानबूझकर डीजे बॉक्स गिराकर हत्या करने का आरोप लगाया है. एएसपी विनोद कुमार ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details