उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज में 81 मरीजों ने जीती कोरोना से जंग, 275 नए मरीज मिले

By

Published : Apr 29, 2021, 8:10 PM IST

यूपी के कन्नौज में भी कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. आज जिले भर में 275 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. हालांकि 81 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर भी लौट गए हैं.

कोरोना वायरस.
कोरोना वायरस.

कन्नौज: जिले में कोरोना का कहर कम नहीं हो रहा है. लगातार संक्रमण के नए मामले सामने आ रहे हैं. कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत का सिलसिला भी बदस्तूर जारी है. गुरुवार को जिले भर में 275 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. 81 मरीज कोरोना को मात देने के बाद स्वस्थ होकर लौट गए, जबकि दो मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो गई.

अब तक कुल 6,982 मरीज मिले
गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी की गई लिस्ट में बताया गया है कि जिले में 275 नए कोरोना मरीज मिले हैं. गंभीर हालत वाले मरीजों को कोविड अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. जबकि, कुछ मरीजों को होम आइसोलेट किया गया है. जिले में अब तक कुल 6,982 कोरोना संक्रमित मिले हैं. गुरुवार को 81 मरीजों के स्वस्थ होने के बाद जिले में कोरोना को मात देने वालों का आंकड़ा 4,748 हो गया है. जिले में अभी भी कोरोना के 2,156 एक्टिव केस मौजूद हैं. साथ ही गुरुवार को 2 कोरोना संक्रमित मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो गई. जिले में अब तक 78 लोग अपनी जान गवां चुके हैं.

ग्रामीण इलाकों में भी बढ़ा संक्रमण
बीते कुछ दिनों में शहर के अलावा ग्रामीण इलाकों में बड़ी संख्या में कोरोना मरीजों के मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है. आलम ये है कि ग्रामीण क्षेत्र में भी रोजाना बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं.

कुल कोरोना मरीज: 6982
आज मिले कोरोना मरीज: 275
कुल स्वस्थ्य हुए मरीज: 4748
कुल एक्टिव केस: 2156
कुल मौतें: 78

इसे भी पढ़ें-अस्पताल की सीढ़ियों पर तड़पता रहा मरीज, इलाज न मिलने से हुई मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details