उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराई स्लीपर बस, 20 यात्री घायल

By

Published : Aug 18, 2020, 11:43 AM IST

कन्नौज जिले में मंगलवार सुबह आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक तेज रफ्तार स्लीपर बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई. बस में सवार 20 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को मेडिकल कॉलेज तिर्वा में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे हादसा
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे हादसा

कन्नौज:जिले में मंगलवार सुबह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर लखनऊ की तरफ जा रही तेज रफ्तार स्लीपर बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई. टक्कर लगने के कारण बस पलट गई. जिसमें सवार 20 यात्री गंभीर रूप से गए. जिनमें से बस के परिचालक समेत तीन यात्रियों की हालत नाजुक बताई जा रही है.

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे हादसा

जिले के ठठिया थाना क्षेत्र के पट्टी गांव के पास मंगलवार की सुबह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सवारियों को लेकर लखनऊ जा रही तेज रफ्तार स्लीपर बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे में करीब 20 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों का मेडिकल कॉलेज तिर्वा में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. जिनमें से बस के परिचालक समेत तीन यात्रियों की की हालत नाजुक बताई जा रही है. बस में करीब 45 यात्री सवार थे.

हादसे की सूचना मिलते ही ठठिया थाना प्रभारी राजकुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. बस परिचालक समेत तीन यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं हादसे के बाद बस चालक फरार हो गया. हादसे की जानकारी मिलते ही आरटीओ संजय कुमार झा भी मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी. प्राथमिक जांच में पाया गया कि बस बगैर मानक के अवैध तरीके से सवारियों को ले जा रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details