उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज: तालाब में डूबने से 2 साल के मासूम की मौत

By

Published : Aug 29, 2020, 7:23 PM IST

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में दो वर्षीय मासूम की तालाब में पैर फिसलने से मौत हो गई. आनन-फानन में परिजन उसे लेकर मेडिकल कॉलेज भागे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

2 साल के मासूम की मौत
2 साल के मासूम की मौत

कन्नौज: जिले के तिरावार नवीगंज इलाके में तालाब से गेंद निकालते समय एक मासूम का पैर फिसल गया. पैर फिसलने से वह पानी में डूब गया. परिजन बच्चे को तालाब में उतराता देख आनन फानन में उसको मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे. वहां मौजूद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौत की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया.

पढ़ें पूरा मामला
जिले के तिरावार नवीगंज निवासी सोनू का दो वर्षीय पुत्र आन सिंह तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के छंगेपुरवा गांव निवासी अपने नाना महेश के घर घूमने आया था. वह तालाब के पास गेंद से खेल रहा था. इसी दौरान उसकी गेंद तालाब में चली गई. गेंद को बाहर निकालने के दौरान उसका पैर फिसलने से वह तालाब में जा गिरा. तालाब में डूबने से उसकी मौत हो गई. जब वह काफी देर तक घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. इस दौरान आन सिंह का शव पानी में तैरता मिला. ग्रामीणों की मदद से शव बाहर निकालने के बाद परिजन उसे लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने चेकअप करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details