उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज: एक दिन में 16 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप

By

Published : Jun 18, 2020, 3:38 PM IST

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में गुरुवार को 16 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है. वहीं इनमें जिला अस्पताल का एक नर्स भी शामिल है.

कन्नौज कोरोना अपडेट.
कन्नौज कोरोना अपडेट.

कन्नौज: जिले में कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. गुरुवार को जिले भर में 16 नए मरीज मिलने से हड़कम्प मच गया. कोरोना मरीजों की यह संख्या अब तक की एक दिन में मिलने वाले मरीजों की सबसे अधिक संख्या है.

नए मामलों की पुष्टि करते हुए कोविड-19 के नोडल अधिकारी डॉक्टर के.सी. राय ने बताया कि कुल 16 कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है. इनमें कन्नौज ब्लॉक क्षेत्र के 8 कोरोना मरीज शामिल हैं. इसके अलावा तालग्राम ब्लॉक क्षेत्र में 4, उमर्दा ब्लॉक क्षेत्र में 2 और छिबरामऊ ब्लॉक क्षेत्र में 02 मरीजों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

कन्नौज ब्लॉक क्षेत्र में 8 कोरोना पॉजिटिव लोग निकले हैं, उनमें से एक मरीज जिला अस्पताल की स्टाफ नर्स के रूप में सामने आई है. यह स्टाफ नर्स जिला अस्पताल की सरकारी कॉलोनी में रहती है. उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से जिला अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मियों में हड़कम्प मचा हुआ है. कुछ स्वास्थ्य कर्मियों ने सीएमएस डॉक्टर यूसी चतुर्वेदी पर लापरवाही के आरोप लगाते हुए कामकाज ठप कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details