उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 28, 2023, 5:49 PM IST

ETV Bharat / state

रोटावेटर में फंसकर युवक की दर्दनाक मौत, परिवार में मातम

झांसी में एक युवक की रोटावेटर में फंसकर (Youth dies after getting stuck in rotavator) दर्दनाक मौत हो गई. गांव वालों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Etv Bharat
रोटावेटर में फंसकर युवक की मौत


झांसी: जिले में शुक्रवार की रात रोटावेटर में फंसकर एक युवक की मौत ही गई. गांव वालों ने सुबह होते ही युवक का शव रोटावेटर में फंसा देखा. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. युवक की मौत की खबर से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

इसे भी पढ़े-डॉक्टर के नाबालिग बेटे ने कार से दो किशोरों को कुचला, मौत

जानकारी के मुताबिक थाना गुरसराय के ग्राम बछेह निवासी सतेंद्र खंगार (25) शुक्रवार रात सत्येंद्र को ग्राम बछेह निवासी रामकुमार घोष और वीरेन्द्र घोष ट्रैक्टर चलाने के लिए घर से बुलाकर ले गए थे. काफी देर होने पर जब सत्येंद्र घर नहीं लौटा तो परिजनों ने सत्येंद्र को फोन किया. लेकिन, फोन बंद होने की वजह से संपर्क नहीं हो पाया. परिजन सत्येंद्र की राह देखते रहे. शनिवार सुबह ग्रामीणों ने परिजनों को सत्येंद्र का शव खेत में पड़ा होने की सूचना दी. खेत में सत्येंद्र का शव रोटावेटर फंसा हुआ मिला. सत्येंद्र का शव देखकर परिवार में मातम छा गया.

परिजनों ने इसकी सूचना गुरसराय थाना पुलिस को दी. मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी सुरेंद सिंह ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अभी तक कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है. परिजनों की तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा.

यह भी पढ़े-Agra News: सीएचसी में बच्चे की मौत, नर्स ने कहा- यहां डॉक्टरों के बिना ही होती है डिलीवरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details