उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ट्रेन के इंजन में मिला युवक का कटा हुआ सिर, फैली सनसनी

हजरत निजामुद्दीन से वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी आ रही गतिमान एक्सप्रेस गाड़ी संख्या (12050) के इंजन में सिर फंसा मिलने से हड़कंप मच गया. गाड़ी दोपहर करीब 12:30 बजे जैसे ही झांसी जंक्शन पर पहुंची चेकिंग स्टॉफ ने इंजन में फंसा हुआ सिर देखा.

By

Published : Jul 9, 2022, 10:29 PM IST

etv bharat
ट्रेन के इंजन में मिला युवक का कटा हुआ सिर

झांसी: हजरत निजामुद्दीन से वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी आ रही गतिमान एक्सप्रेस गाड़ी संख्या (12050) के इंजन में सिर फंसा मिलने से हड़कंप मच गया. गाड़ी दोपहर करीब 12:30 बजे जैसे ही झांसी जंक्शन पर पहुंची चेकिंग स्टॉफ ने इंजन में फंसा हुआ सिर देखा. यह देखते ही पूरे स्टेशन पर सनसनी फैल गई. मौके पर आरपीएफ इंस्पेक्टर रविंद्र कौशिक पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. माना जा रहा है रास्ते में किसी व्यक्ति के कट जाने के बाद सर इंजन में फंस गया.


हजरत निजामुद्दीन से झांसी पहुंची गतिमान एक्सप्रेस (12050 ) के इंजन में युवक का सिर फंसा हुआ मिला है. धड़ का कोई अता-पता नहीं है. रास्ते में दो बार लोको पायलेट बदले गए, उनको भी सिर के बारे में जानकारी नहीं है. जीआरपी ने सिर को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. अब झांसी से हजरत निजामुद्दीन तक के सभी जीआरपी स्टेशनों को अलर्ट कर एक्सीडेंट और सुसाइड के बारे में जानकारी मांगी गई है.

इसे भी पढ़ेंःइस्कॉन मंदिर से निकाली गई भगवान जगन्नाथ की भव्य शोभा यात्रा, झूमते रहे श्रद्धालु

पुलिस हत्या के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है. गतिमान एक्सप्रेस शनिवार सुबह 8:10 बजे हजरत निजामुद्दीन से रवाना हुई थी. इसके बाद आगरा 9:50 पर पहुंची. जहां पर लोको पायलेट बदले गए और 5 मिनट बाद ही झांसी के लिए रवाना हो गई. दोपहर 12:35 पर झांसी पहुंची. यहां से दोपहर 3:05 बजे वापस हजरत निजामुद्दीन जाती है. इसलिए इंजन को हटाकर पीछे लगाया जाना था.

जैसे ही संटिंग के लिए स्टॉफ आया तो उसे इंजन के आगे एक आदमी का सिर फंसा हुआ देखा. ट्रेन में सिर मिलने से सनसनी फैइ गई. सिर मिलने के बाद आरपीएफ, जीआरपी और रेलवे स्टेशन के स्टॉफ मौके पर पहुंच गये.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details