उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

झांसी: रक्सा टोल से होकर STF विकास को लेकर कानपुर के लिए रवाना

By

Published : Jul 10, 2020, 4:07 AM IST

Updated : Jul 10, 2020, 4:52 AM IST

कानपुर मुठभेड़ केस के मुख्य आरोपी विकास दुबे को लेकर एसटीएफ की टीम झांसी के रास्ते कानपुर के लिए रवाना हो गई. रक्सा टोल प्लाजा पर तीन गाड़ियों का एसटीएफ का काफिला पहुंचा और तेज गति से आगे के लिए रवाना हो गया.

vikas dubey
विकास दुबे

झांसी: कानपुर मुठभेड़ केस के मुख्य आरोपी विकास दुबे को लेकर एसटीएफ की टीम झांसी के रास्ते कानपुर के लिए रवाना हो गई. शुक्रवार सुबह 3 बजकर 13 मिनट पर रक्सा टोल प्लाजा पर तीन गाड़ियों का एसटीएफ का काफिला पहुंचा और तेज गति से आगे के लिए रवाना हो गया. काफिले के पहुंचते ही स्थानीय पुलिस अलर्ट हो गई और काफिले के निकलते ही टोल पर ट्रैफिक को रोक दिया गया.

गैंगस्टर विकास दुबे को लेकर STF कानपुर के लिए रवाना.

रक्सा टोल पर एसपी सिटी राहुल श्रीवास्तव, एसपी देहात राहुल मिठास सहित कई थानों की पुलिस मौके पर मौजूद रही. यहां काफी समय के लिए ट्रैफिक रोककर रखा गया. पुलिस अधिकारियों ने काफी समय तक टोल के रास्ते गाड़ियों के प्रवेश को पूरी तरह से रोक दिया. माना जा रहा है कि एसटीएफ काफिले की सुरक्षा को देखते हुए ट्रैफिक को रोका गया.

गुरुवार सुबह मध्य प्रदेश के उज्जैन में कानपुर मुठभेड़ केस के मुख्य आरोपी विकास दुबे को गिरफ्तार किया गया था. उसे कोर्ट में पेश करने के बाद शाम के एसटीएफ सड़क मार्ग से लेकर कानपुर के लिए रवाना हो गई. कानपुर में हुए मुठभेड़ में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में विकास दुबे मुख्य आरोपी है, जो पिछले कई दिनों से फरार चल रहा था.

Last Updated : Jul 10, 2020, 4:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details