उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 30, 2020, 3:27 PM IST

ETV Bharat / state

झांसी: मामूली विवाद को लेकर दो सगे भाइयों की हत्या

यूपी के झांसी में मामूली विवाद को लेकर दो सगे भाइयों की हत्या कर दी गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ चल रही है.

etv bharat
मामूली विवाद को लेकर दो सगे भाइयों की हत्या

झांसी:जिले के बबीना थाना क्षेत्र में दो सगे भाइयों की हत्या का मामला सामने आया है. झगड़े की वजह बिजली कनेक्शन बताया जा रहा है. आरोपी पक्ष ने थाने में शिकायत करने जा रहे दोनों भाइयों की बाइक को टक्कर मार दी. दोनों भाइयों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ चल रही है.

मामले की जानकारी देते मृतक का भाई.
मृतक के भाई ने बताया किहमारे यहां एक आटा चक्की लगी है. जिसमें करीब 1 महीने से बिजली नहीं आ रही थी. बीते रोज भाई बिजली विभाग के एक्सियन से बात करके आया और गांव में लगी दूसरी डीपी से लाइट जोड़ने लगा. तभी गांव के रहने वाले सुखदेव ने इसका विरोध जताया. लेकिन हमने बिजली विभाग का हवाला देते हुए अपना कनेक्शन जोड़ने का प्रयास किया. इसी बीच सुखदेव और उसके परिजनों ने हम लोगों की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी. घटना की शिकायत करने मेरे दोनों भाई बाइक से बिजोली चौकी जा रहे थे. इसी दौरान सुखदेव के बेटे ने अपनी कार से मेरे भाइयों का एक्सीडेंट कर दिया,उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details