उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

झांसी: पीएनबी ब्रांच मैनेजर की कार पर हमला, दो लोग हिरासत में

उत्तर प्रदेश के झांसी में मऊरानीपुर थाना क्षेत्र में कुछ लोगों ने पंजाब नेशनल बैंक के सीनियर मैनेजर के कार पर पत्थरबाजी शुरू कर दी. किसी तरह बैंक मैनेजर ने पुलिस चौकी पहुंचकर मामले की जानकारी दी. पुलिस ने घटना में शामिल दो लोगों को हिरासत में ले लिया है.

By

Published : Oct 3, 2020, 7:40 PM IST

पीएनबी के ब्रांच मैनेजर की कार पर हमला.
पीएनबी के ब्रांच मैनेजर की कार पर हमला.

झांसी:मऊरानीपुर थानाक्षेत्र में खिलारा गांव के पास कुछ लोगों ने पंजाब नेशनल बैंक के सदर ब्रांच शाखा के सीनियर मैनेजर की कार पर डंडे और पत्थर से हमला कर दिया. किसी तरह बैंक मैनेजर ने खुद को बचाते हुए पुलिस चौकी पहुंचकर मामले की जानकारी दी. घटना में शामिल दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

पंजाब नेशनल बैंक की सदर बाजार शाखा के सीनियर मैनेजर दुर्गा प्रसाद गौतम शुक्रवार को अपने पैतृक जनपद हमीरपुर पत्नी के साथ मां की त्रयोदशी में शामिल होने जा रहे थे. अचानक कुछ लोगों ने चारों ओर से घेर कर उनकी कार पर पत्थरबाजी शुरू कर दी. इसके बाद किसी तरह खुद को बचाते हुए वे गाड़ी से देवरी चौकी पहुंचे. यहां उन्होंने लिखित शिकायत की और कार्रवाई की मांग की.


इस मामले में सीओ मऊरानीपुर अभिषेक राहुल ने बताया कि पीएनबी सदर बाजार के मैनेजर अपनी गाड़ी से घर जा रहे थे. रास्ते में खिलारा गांव के पास इनकी गाड़ी पर पत्थर फेंका गया. उन्होंने लिखित शिकायत दी है, जिसके आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है और विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details