उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बाइक खड़ी करने के विवाद में दो पक्षों में चली गोली, तीन जख्मी

यूपी के झांसी जिले में बाइक खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. इस घटना में तीन लोग गोली लगने से घायल हो गए, जिनका स्थानीय सीएचसी में इलाज चल रहा है.

बाइक खड़ी करने के विवाद में दो बाइक खड़ी करने के विवाद में दो पक्षों में चली गोलीमें चली गोली
बाइक खड़ी करने के विवाद में दो पक्षों में चली गोली

By

Published : Jun 14, 2021, 12:20 PM IST

झांसी: मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के दुबे चौक में रविवार रात मामूली विवाद में हुई फायरिंग के मामले में पुलिस ने आरोपी पक्ष के कई लोगों को हिरासत में लिया है. फायरिंग की घटना में मुकेश अग्रवाल, अशोक अग्रवाल और अमित अग्रवाल घायल हो गए थे. अशोक की हालत गम्भीर होने पर इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज भेजा गया है, जबकि मुकेश और अशोक का स्थानीय सीएचसी में इलाज चल रहा है.

देर रात दोनों पक्षों के बीच बाइक खड़ी करने को लेकर विवाद हुआ था और इसके बाद घटना ने बड़ा रूप ले लिया. घटना के बाद भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. एसपी देहात नैपाल सिंह सहित पुलिस के अफसर भी घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति की जानकारी ली.

इस मामले में पुलिस ने कुछ आरोपियों को हिरासत में लिया है, जबकि मुख्य आरोपी अभी भी फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस अफसरों ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए कई टीमें गठित की हैं और उनकी तलाश की जा रही है. घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत की स्थिति बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details