उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शराब छुड़ाने के लिए तांत्रिक ने दी दवा, युवक की हो गई मौत

By

Published : Jan 19, 2021, 1:08 AM IST

प्रेमनगर थानाक्षेत्र में एक व्यक्ति की शराब छुड़ाने के लिए परिजनों ने तंत्र-मंत्र का सहारा ले लिया. सोमवार को तांत्रिक की दी दवा खाने के कुछ ही समय बाद शराबी युवक की मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में ले लिया है.

तांत्रिक दवा से युवक की मौत.
तांत्रिक दवा से युवक की मौत.

झांसीःप्रेमनगर थानाक्षेत्र में एक व्यक्ति की शराब छुड़ाने के लिए परिजनों ने तंत्र-मंत्र का सहारा ले लिया. सोमवार को तांत्रिक की दी दवा खाने के कुछ ही समय बाद शराबी युवक की मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में ले लिया है.

इन आरोपियों ने खिलाई थी दवा

पुलिस के मुताबिक, सुनील अहिरवार शराब पीने का आदी था. उसकी पत्नी और मां ने झाड़फूंक के लिए मोहल्ले के ही एक आदमी चंदन वाल्मीकि, मध्य प्रदेश के भिंड के कालू अहिरवार और एक अन्य व्यक्ति को बुलाया था. इन सबने मिलकर झाड़फूंक करने के बाद सुनील को दवा खिला दी. इस दवा को खाने के कुछ देर बाद सुनील की मौत हो गई.

दो आरोपी गिरफ्तार

एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी के मुताबिक चंदन और कालू को पकड़ लिया गया है. इन दोनों पर आरोप है कि झाड़-फूंक के नाम पर इन्होंंने सुनील को कोई दवा शराब में मिलाकर पिलाई थी. इसके कारण सुनील की मृत्यु हो गई. तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details