उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

झांसी: सछास ने मनाया राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस, डिग्री कॉलेज के सामने तले पकौड़े

उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में समाजवादी छात्र सभा के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया. इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने पकौड़े तले और बेरोजगारी को लेकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया.

By

Published : Sep 17, 2020, 5:38 PM IST

sp workers protest in jhansi
झांसी में समाजवादी छात्रसभा का सरकार के खिलाफ प्रदर्शन.

झांसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर गुरुवार को झांसी में समाजवादी छात्र सभा के कार्यकर्ताओं ने बुन्देलखण्ड महाविद्यालय के सामने पकौड़े तले. कार्यकर्ताओं ने पकौड़े तल कर पीएम मोदी के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया और युवाओं को रोजगार देने की मांग की. इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने बढ़ रही बेरोजगारी के खिलाफ प्रदर्शन किया.

छात्र सभा कार्यकर्ताओं ने कहा कि वर्तमान सरकार में बड़ी संख्या में युवा बेरोजगार हुए हैं. लोगों को रोजगार के अवसर नहीं मिल रहे हैं और मजबूरी में पढ़े-लिखे युवाओं को पकौड़े तलने को मजबूर होना पड़ रहा है. बुन्देलखण्ड महाविद्यालय के सामने छात्रसभा के कार्यकर्ताओ ने पकौड़े तलकर सरकार के खिलाफ अपना विरोध जाहिर किया.

ये भी पढ़ें:झांसी: बंद रेलवे फाटक पार करते 8 बाइक सवार गिरफ्तार

समाजवादी छात्रसभा के सदस्य नितिन यादव ने बताया कि आज हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया है. उन्होंने युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन इसे पूरा नहीं किया. वे रोजगार के नाम पर पकौड़े तलने और चाय बेचने को कहते हैं और इसे रोजगार बताते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details