उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सुशांत सिंह राजपूत पर बन रही फिल्म में रिया चक्रवर्ती के रोल में नजर आएगी यूपी की ये अभिनेत्री

सुशांत सिंह राजपूत पर बन रही फिल्म में झांसी की श्रेया शुक्ला अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. श्रेया शुक्ला ने ईटीवी भारत से फोन पर बातचीत में बताया कि वह इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती का किरदार निभा रही हैं. फिलहाल वह मुंबई में हैं और फिल्म की शूटिंग में हिस्सा ले रही हैं.

By

Published : Oct 9, 2020, 1:26 PM IST

Updated : Oct 9, 2020, 1:49 PM IST

फिल्म में रिया चक्रवर्ती के रोल में श्रेया शुक्ला नजर आएंगी.
फिल्म में रिया चक्रवर्ती के रोल में श्रेया शुक्ला नजर आएंगी.

झांसी:अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी पर बन रही फिल्म 'न्याय द जस्टिस' में झांसी की रहने वाली श्रेया शुक्ला रिया चक्रवर्ती का किरदार निभा रही हैं. सरला सारागोई और राहुल शर्मा इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. ईटीवी भारत से बातचीत में श्रेया शुक्ला ने बताया कि इसमें उन्हें महत्वपूर्ण रोल निभाने का मौका मिला है. वह फिलहाल मुंबई में हैं और फिल्म की शूटिंग में हिस्सा ले रही हैं.

सुशांत सिंह राजपूत पर बन रही फिल्म का नाम 'न्याय द जस्टिस' है.
इस फिल्म में श्रेया के साथ शक्ति कपूर, अमन वर्मा, असरानी, सुधा चंद्रन, जुबैर खान और सोमी खान जैसे कलाकार अलग-अलग किरदारों में नजर आएंगे. फिल्म में सुशांत की मौत को मुख्य रूप से केंद्रित किया गया है और मौत के कारणों को लेकर चर्चा में आए अलग-अलग कारणों की भी इस फिल्म में पड़ताल की कोशिश नजर आएगी. फिल्म के दीपावली तक रिलीज होने का अनुमान है.
श्रेया शुक्ला ने 2017 में बीटेक की डिग्री लेने के बाद मॉडलिंग और एक्टिंग के क्षेत्र में अपना हाथ आजमाने के लिए मुंबई का रुख किया था. इस दौरान क्राइम पेट्रोल सहित कई टीवी शोज में वे अभिनय कर चुकी हैं. इसके अलावा कई वेब सीरीज और म्यूजिक एलबम में भी श्रेया ने एक्टिंग की. बड़े पर्दे पर श्रेया की यह पहली फिल्म होगी, जिसे लेकर वे काफी रोमांचित हैं.
Last Updated : Oct 9, 2020, 1:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details