उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुंदेलखंड में सपा मुखिया अखिलेश यादव की रथयात्रा का विरोध, फाड़ दी स्वागत में लगी होर्डिंग

By

Published : Dec 1, 2021, 8:39 AM IST

बुंदेलखंड में सपा मुखिया अखिलेश यादव की रथयात्रा का विरोध देखने को मिला. मंगलवार देर रात अखिलेश यादव के स्वागत में लगाई गई होर्डिंग फाड़ दी गई. फिलहाल पुलिस आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

अखिलेश यादव के स्वागत में लगाई गई होर्डिंग फाड़ दी गई
अखिलेश यादव के स्वागत में लगाई गई होर्डिंग फाड़ दी गई

झांसी: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के चलते बुधवार को सपा मुखिया अखिलेश यादव रथयात्रा लेकर बुंदेलखंड आ रहे हैं. लेकिन इससे पहले बुंदेलखंड के झांसी में उनकी खिलाफत नजर आई. दौरे पर आ रहे सपा मुखिया अखिलेश यादव के स्वागत में लगाई होर्डिंग कुछ मनचलों ने फाड़ दी. इस पर कार्रवाई करते हुए स्थानीय पुलिस ने युवकों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.

मामला झांसी के कचहरी चौराहे के पास का है. इस चौराहे के नजदीक पूर्व एमएलसी श्याम सुंदर सिंह का आवास है. उनके आवास के पास समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की होर्डिंग लगी थी. बताया जा रहा है कि कचहरी चौराहे के पास रात 10 बजे एक कार रुकी. इसमें पांच युवक सवार थे. इस दौरान कार से उतरे युवकों ने ब्लेड से होर्डिंग फाड़ दी. एमएलसी के आवास पर मौजूद लोगों ने जब यह नजारा देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने युवकों को मौके से गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस आरोपी युवकों से पूछताछ में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- झांसी सदर विधानसभा: रोजगार तो छोड़िए यहां पानी के लिए तरस रहे लोग

सपा मुखिया एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बुंदेलखंड दौरे पर हैं. बुधवार से समाजवादी पार्टी की पांचवें चरण की विजय रथयात्रा की शुरुआत होगी. इस दौरान बुंदेलखंड के महोबा, झांसी समेत कई जिलों में सियासी माहौल बनाएंगे. इसके चलते झांसी से लेकर ललितपुर, मौठ तक हर हाईवे, गली, चौराहों पर सपा नेताओं की तरफ से अखिलेश यादव के स्वागत की सैकड़ों होर्डिंक्स लगाई गई हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details