उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बुन्देलखण्ड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष राजा बुंदेला बोले, झांसी में खुले फिल्म सिटी की यूनिट

बुन्देलखण्ड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष और फिल्म अभिनेता राजा बुंदेला ने उत्तर प्रदेश में प्रस्तावित फिल्म सिटी की एक यूनिट को झांसी में स्थापित करने की मांग की है. बुधवार को सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि इससे बुन्देलखण्ड के कलाकारों को काफी फायदा होगा.

By

Published : Oct 1, 2020, 5:06 AM IST

बुन्देलखण्ड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष राजा बुंदेला
बुन्देलखण्ड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष राजा बुंदेला

झांसी:उत्तर प्रदेश में प्रस्तावित फिल्म सिटी की एक यूनिट झांसी में भी स्थापित करने की मांग बुन्देलखण्ड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष और फिल्म अभिनेता राजा बुंदेला ने की है. बुधवार को सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए राजा बुंदेला ने कहा कि इससे बुन्देलखण्ड के कलाकारों को काफी फायदा होगा.

बुंदेलखंड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष राजा बुंदेला ने कहा कि हमारी भाषा, हमारा पहनावा, हमारा खानपान और हमारे यहां खूबसूरती भी है. फिल्म सिटी को लेकर बेहद बढ़िया कदम उठाया गया है. मैं चाहता हूं कि फिल्म सिटी की एक सब यूनिट झांसी में बनाई जाए, जिससे बुन्देलखण्ड के लोग उससे जुड़ सकें.

राजा बुंदेला ने कहा कि बुन्देलखण्ड का जो कलाकार मुम्बई नहीं जा सकता था, उसे कहीं जाने की जरूरत नहीं होगी. उसे यहीं मौका मिलेगा. एक नया बाजार खुलेगा. यहां के उद्योगपति भी कम लागत की फिल्में बनाना शुरू करेंगे. इससे हमारी साहित्य, संस्कृति और कला को लाभ होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details