उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 19, 2020, 12:41 PM IST

ETV Bharat / state

झांसी: कर्मचारियों को मुफ्त में मास्क और सैनिटाइजर बांट रहा उत्तर मध्य रेलवे

वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण से देश और दुनिया इस समय बेहाल है. उत्तर मध्य रेलवे ने अपने कर्मचारियों के लिए एक अच्छा कदम उठाया है. रेलवे अपने कर्मचारियों को मास्क और सैनिटाइजर मुफ्त में उपलब्ध करा रहा है.

north central railway
रेलवे पीआरओ मनोज कुमार सिंह

झांसी: वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण से देश बेहाल है. उत्तर मध्य रेलवे ने अपने कर्मचारियों के लिए एक अच्छा कदम उठाया है. तकरीबन एक लाख पांच हजार मास्क और बड़ी संख्या में सैनिटाइजर अपने कर्मचारियों को मुहैया करा रहा है.

रेलवे पीआरओ मनोज कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि लॉकडाउन के इस दौर में रेलवे प्रशासन लगातार अपना काम कर रहा है. ऐसे में हर कर्मचारी की सुरक्षा का दायित्व भी रेलवे निभा रहा है. तकरीबन 35 हजार मास्क का उत्पादन रेलवे कर्मचारियों ने अपने परिवार के सहयोग से किया है. यह एक सराहनीय कदम है.

रेलवे पीआरओ मनोज कुमार सिंह ने बताया कि रेलवे में कई अलग-अलग तरह के डिपार्टमेंट है. सभी विभागों को उनके कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए मास्क और सैनिटाइजर उपलब्ध कराए गए हैं. रेलवे उन कर्मचारियों की सुरक्षा का बेहद ख्याल रख रही है जो कर्मचारी श्रमजीवी स्पेशल और अन्य ट्रेनों में ड्यूटी कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details