उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उत्तर-मध्य रेलवे महाप्रबंधक ने झांसी मंडल का किया निरीक्षण, गिनाई छोटी कमियां

उत्तर-मध्य रेलवे के महाप्रबंधक ने शुक्रवार को झांसी मंडल के कई स्टेशनों का निरीक्षण किया. उन्होंने कहा कि पूरे मंडल में कुछ छोटी कमियां हैं, जिन्हें दूर कर लिया जाएगा.

By

Published : Mar 8, 2019, 11:50 PM IST

मीडिया से बातचीत करते उत्तर मध्य रेलवे के महाप्रबंधक राजीव चौधरी

झांसी : उत्तर-मध्य रेलवे महाप्रबंधक राजीव चौधरी व मंडल रेल प्रबंधक एके मिश्रा ने संयुक्त रूप से झांसी मंडल की कई स्टेशनों का निरीक्षण किया. निरीक्षण के बाद वापस जाते समय झांसी रेलवे स्टेशन पर पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि पूरे मंडल में सिर्फ छोटी कमियां है, उनको भी दूर कर लिया जाएगा.

दरअसल, महाप्रबंधक ने निरीक्षण सुबह से ही प्रारंभ कर दिया था जो देर शाम तक चला. इस दौरान मंडल के झांसी-महोबा खंड का निरीक्षण किया गया. सबसे पहले उन्होंने आरपीएफ थाने का निरीक्षण किया. उसके बाद मऊरानीपुर, हरपाल और महोबा की स्टेशनों का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान लेबर क्रॉसिंग, गैंग और रेलवे कॉलोनी का भी निरीक्षण किया गया.

मीडिया से बातचीत करते उत्तर मध्य रेलवे के महाप्रबंधक राजीव चौधरी

महाप्रबंधक ने मऊरानीपुर रेलवे स्टेशन पर प्लेटफॉर्म में बने नवनिर्मित भवन को देखा. साथ ही उन्होंने रेलवे की व्यवस्थाओं के बारे में विस्तार से जानकारी ली. निरीक्षण के दौरान उन्होंने रेलवे कर्मचारियों से बातचीत की और उन्हें रेलवे के दायित्वों के बारे में समझाया.

पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि रेलवे में कोई बड़ीकमी नहीं पाई गई, छोटी मोटी कमियां हैं. उन्हें दूर कर लिया जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय पर्यटन स्थल खजुराहो में संपर्कता में सुधार होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details