उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

झांसी में कांग्रेस नेता ने कहा- जुमला नहीं है 6 हजार रुपये महीने का वादा

By

Published : Mar 28, 2019, 9:49 PM IST

झांसी में कांग्रेस और जन अधिकार पार्टी के संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य और पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी को जिताने की अपील की. इस दौरान वक्ताओं ने भाजपा सरकार की नीतियों पर जमकर हमला बोला.

कांग्रेस-जन अधिकार पार्टी के संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन

झांसी: मऊरानीपुर में कांग्रेस और जन अधिकार पार्टी के संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य और पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी को जिताने की अपील की. इस दौरान वक्ताओं ने भाजपा सरकार की नीतियों पर जमकर हमला बोला.

प्रदीप जैन आदित्य ने भाजपा पर तंज कसा

कांग्रेस नेता प्रदीप जैन आदित्य ने कहा कि पूरे देश से इस नाजीवादी और हिटलरशाही सरकार को उखाड़ फेंकना है. सारे लोग जानते हैं कि किसानों का कर्ज माफ करने वाली सरकार कांग्रेस पार्टी की सरकार है. कांग्रेस ने देश के एक-एक परिवार को न्याय योजना से जोड़ा है. हर परिवार को 6 हजार रुपये की गारंटी दी जा रही है. यह कोई जुमला नहीं है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि कांग्रेस ने रोजगार की बात की तो महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार योजना बनाई. हमने शिक्षा का अधिकार कानून बनाया, खाद्य सुरक्षा अधिनियम बनाया. हमारा संकल्प घोषणा पत्र नहीं होता, वचन होता है. हम वचन पूरा करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details