उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फांसी के फंदे पर लटकने जा रहे युवक की पुलिस ने बचाई जान

उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में एक युवक को फांसी लगाने से पहले ही पुलिस ने रोक लिया. दरअसल, घर से पैसे न मिलने पर युवक फांसी लगाने जा रहा था. पुलिस को इसकी सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को बचा लिया.

By

Published : Jan 23, 2021, 1:45 PM IST

पुलिस ने बचाई जान
पुलिस ने बचाई जान

झांसी: बबीना थाना क्षेत्र स्थित ग्राम खैलार में एक युवक ने पिता से पैसे न मिलने पर घर के भीतर फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी की कोशिश की. परिजनों ने तत्काल पुलिस को मामले की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पीआरवी ने कमरे का दरवाजा तोड़कर युवक की जान बचा ली.

वायरल वीडियो.

दरअसल पीआरवी को शुक्रवार देर रात सूचना मिली कि घरेलू विवाद के बाद आनंद ने कमरा बन्द कर लिया है और फांसी लगाने जा रहा है. सूचना पर तत्काल पीआरवी 0374 के कर्मचारीगण मौके पर पहुंचे और बातचीत कर युवक को समझाने की कोशिश की. इस दौरान पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया और भीतर घुसकर युवक को फांसी लगाने से रोक लिया.

पीआरवी 0374 में मौजूद मुख्य आरक्षी ब्रजेश कुमार, मुख्य आरक्षी सारदा नारायण सिंह और मुख्य आरक्षी चालक राघवेंद्र सिंह की टीम ने युवक की जान बचाने में सफलता हासिल की, जिसकी अफसरों ने सराहना की. इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details