उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

झांसी: नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के मामले में 8 छात्र गिरफ्तार

By

Published : Oct 12, 2020, 8:03 PM IST

Updated : Oct 12, 2020, 8:12 PM IST

यूपी के झांसी में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म मामले में आठ आरोपी छात्रों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सभी आरोपी पॉलिटेक्निक के छात्र हैं. पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार छात्रों को जेल भेज दिया है.

etv bharat
एसएसपी.

झांसी: जिले के राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आठ आरोपी छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है. रविवार को सीपरी बाजार थाने में पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज किया गया. इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने बारह घण्टे के भीतर घटना में शामिल आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस का दावा है कि घटना में अब तक जिन लोगों का भी नाम सामने आया है, उन सबकी गिरफ्तारी की जा चुकी है.

जानकारी देते एसएसपी.
पुलिस ने इस मामले में पॉलिटेक्निक में पढ़ाई कर रहे रोहित कुमार सैनी, भरत कुमार कुशवाहा, शैलेन्द्र नाथ पाठक, मयंक शिवहरे, विपिन तिवारी, मोनू पार्या, धर्मेंद्र सेन और संजय कुशवाहा को गिरफ्तार किया है. इन सभी के खिलाफ 120बी, 376डी, 395, 386, 323, 66 आईटी एक्ट और 3/4 पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था.एसएसपी ने दी जानकारीएसएसपी दिनेश कुमार प्रभु के मुताबिक सीपरी बाजार थाने में रेप का केस दर्ज किया गया था. बारह घण्टे के भीतर इस घटना को अंजाम देने वाले आठों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. अभी मुल्जिमों से अलग-अलग पूछताछ की गई है. पीड़िता और उसके साथियों से इनकी शिनाख्त कराई गई है. अन्य जो भी नाम सामने आएंगे, उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा.
Last Updated : Oct 12, 2020, 8:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details