उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

झांसी: लॉकडाउन में सेविंग बनाने के लिए लोग ले रहे बीवी की मदद

उत्तर प्रदेश के झांसी में लॉकडाउन के कारण सभी दुकानें बंद हैं. इसके चलते हेयर कटिंग की दुकानें भी बंद हैं. ऐसे में अब कई पत्नियां अपने पतियों की शेविंग करने में मदद कर रही हैं.

By

Published : Apr 13, 2020, 8:57 AM IST

Updated : Apr 13, 2020, 9:06 AM IST

wives helping in shaving
पत्नियां कर रही पतियों की शेविंग में मदद

झांसी: लॉकडाउन के दौरान बेवजह सड़कों पर निकलना महंगा पड़ सकता है. शहर में कई जगह कैमरे लगाकर निगरानी शुरू कर दी गई है. यहां तक कि अब गाड़ी नंबर ट्रेस कर चालान घर भेजा जा रहा है. वहीं लॉकडाउन के चलते शहर में हेयर कटिंग की दुकानें बंद है. ऐसे में कई पत्नियां अपने पतियों की शेविंग करने में मदद कर रही हैं.

शहर के कई घरों से बड़े ही दिलचस्प मामले सामने आ रहे हैं. हेयर कटिंग की दुकान बंद चल रही हैं. ऐसे में लोगों के बाल और दाढ़ी बढ़ रही है. गर्म मौसम लोगों के लिए परेशानी का सबब बन रहा है. कई घरों से किस्से सुनने को आ रहे हैं कि उनकी पत्नी शेविंग कर रही हैं और बच्चे कटिंग कर रहे हैं. वहीं ब्यूटी पार्लर बंद होने से महिलाओं को भी थ्रेडिंग करवाने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

प्रेम नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले रजनीश श्रीवास्तव रेलवे कर्मचारी हैं. वे बताते हैं कि दाढ़ी अधिक बड़ी हो जाने की वजह से मेरी पत्नी निशि श्रीवास्तव मेरी शेविंग कर रही हैं. शहर में ऐसे तमाम किस्से हैं जो लॉकडाउन के चलते घर वालों की मदद से किए जा रहे हैं.

Last Updated : Apr 13, 2020, 9:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details