उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

झांसी: लाठी-डंडे से पीटकर ग्रामीण की हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में पुरानी रंजिश में एक व्यक्ति की दूसरे पक्ष के लोगों ने लाठी-डंडों और कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

jhansi news
ग्रामीण की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी गई.

By

Published : Sep 1, 2020, 12:07 PM IST

झांसी: जिले में लहचूरा थानाक्षेत्र के ग्राम इटायल में सोमवार को पुरानी रंजिश में एक व्यक्ति की दूसरे पक्ष के लोगों ने लाठी-डंडों और कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. वहीं एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है, जबकि फरार आरोपियों की तलाश जारी है.

इटायल गांव का रहने वाला दशरथ सुबह के समय खेत से घर वापस लौट रहा था. रास्ते में उसे दूसरे पक्ष के लोगों ने घेर लिया और उस पर लाठी-डंडे व कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. बुरी तरह जख्मी दशरथ ने मामले की सूचना पुलिस को दी और इलाज के लिये मऊरानीपुर सीएचसी लाया गया.

सीओ मऊरानीपुर अभिषेक राहुल के मुताबिक दशरथ की तहरीर पर छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया. घायल को इलाज के लिए सीएचसी भेजा गया. वहां से जिला अस्पताल रेफर किया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है और बाकी की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details