उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

झांसी: फुट ओवरब्रिज से टकराया ट्रक, चालक की मौत

यूपी के झांसी के थाना पूंछ अंतर्गत ईंटों से भरा एक ट्रक लोहे के फुट ओवरब्रिज से टकरा गया. हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Sep 1, 2020, 12:43 PM IST

फुट ओवरब्रिज से टकराया ट्रक
फुट ओवरब्रिज से टकराया ट्रक

झांसी: जिले के थाना पूंछ अंतर्गत ग्राम सेसा हाईवे रोड पर बने लोहे के फुट ओवरब्रिज से तड़के सुबह ईटों से भरा एक ट्रक टकरा गया. जिसमें ट्रक चालक की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

थाना गुरसराय के ग्राम सुट्टा निवासी रविकुमार एक 14 चक्का ट्रक में भोगनीपुर से ईंट लादकर झांसी जा रहा था. सुबह 4 बजे करीब जैसे ही ट्रक ग्राम सेसा पहुंचा. इसी दौरान चालक को झपकी आ गई. जिससे ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और ट्रक हाइवे रोड पर बने लोहे के फुट ओवरब्रिज से जा टकराया. जिसमे रवि कुमार ट्रक की स्टेरिंग में फंस गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. ट्रक के टकराने से हाइवे के एक तरफ की सड़क पर जाम लग गया. पुलिस को सूचना दी गई.

सुबह करीब 7 बजे पुलिस ने क्रैन मशीन मंगवा कर चालक के शव को बाहर निकलवाया. इसके करीब 3 घण्टे बाद सड़क जाम खुलवाया ओर यातायात नियमित चालू हुआ. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए झांसी भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details