उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महिला के साथ छेड़छाड़, पीड़िता ने एसएसपी से की शिकायत

झांसी के मोठ थानाक्षेत्र की रहने वाली विवाहिता के साथ गांव के ही दबंग ने छेड़खानी की. जब उसने 31 मई को मोठ थाने में शिकायत की तो कोई कार्रवाई नहीं की गई. इसके बाद उसने 01 जून को सीओ को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की, लेकिन आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई.

By

Published : Jun 6, 2021, 5:05 AM IST

छेड़छाड़ की शिकायत लेकर एसएसपी के पास पहुंची महिला
छेड़छाड़ की शिकायत लेकर एसएसपी के पास पहुंची महिला

झांसी. जिले में एक महिला के साथ छेड़छाड़ की घटना सामने आई है. स्थानीय पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई नहीं की तो पीड़िता एसएसपी के पास गुहार लगाने पहुंची. पीड़िता ने गांव के दबंग के खिलाफ शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की. एसएसपी ने मामले में जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

शिकायत के मुताबिक मोठ थानाक्षेत्र की रहने वाली विवाहिता के साथ गांव के ही दबंग ने छेड़खानी की. जब उसने 31 मई को मोठ थाने में शिकायत की तो कोई कार्रवाई नहीं की गई. इसके बाद उसने 01 जून को सीओ को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की, लेकिन आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई.

पढ़ें-3 दलित बहनों के साथ गैंगरेप, मुकदमा दर्ज

जब पीड़ित की कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई तो वह शनिवार को परिवार के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची. एसएसपी को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की. पीड़िता की शिकायत का संज्ञान लेते हुए एसएसपी शिवहरि मीणा ने मामले में जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details