उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मंत्री नंदी का बयान, अखिलेश यादव ने पिता की जमाई चीज पर बैठकर परिवार को मारी लात

प्रदेश सरकार के नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी आज झांसी पहुंचे. वे सराफा कारोबारी अशोक अग्रवाल के परिजनों से मिले और उनका हाल जाना. इसके बाद सेना के हवाई अड्डे का निरीक्षण किया.

By

Published : Jun 27, 2021, 11:01 PM IST

मंत्री नंद गोपाल नंदी.
मंत्री नंद गोपाल नंदी.

झांसी:प्रदेश सरकार के नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी रविवार को जनपद के दौरे पर पहुंचे. यहां उन्होंने मऊरानीपुर कस्बे में कुछ दिनों पहले गोलीकांड में मारे गए सराफा कारोबारी अशोक अग्रवाल के परिजनों से मुलाकात की. इसके बाद उन्होंने सर्किट हाउस में अफसरों के साथ बैठक की. इसके बाद सेना के हवाई अड्डे का निरीक्षण किया.

मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा कि जल्द ही हवाई सेवा प्रारंभ करने के लिए ओएलएस टीम द्वारा सर्वे किया जाएगा. उन्होंने मौके पर 72 सीटर हवाई जहाज के लिए भूमि सर्वे कराए जाने के निर्देश दिए. उन्होंने उपस्थित अधिकारियों के साथ हवाई अड्डे का भ्रमण किया और कहा कि हवाई अड्डे के विकास कार्य में तेजी लाएं, ताकि बुंदेलखंड की जनता को हवाई सेवा का लाभ प्राप्त हो सके.

मंत्री नंदी का बयान

पढ़ें:राष्ट्रपति ने गांव की मिट्टी को किया नमन, बताया मातृभूमि से मिलती है देश-सेवा की प्रेरणा

मीडिया से बात करते हुए मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा कि सपा सरकार में एक-एक जिला एक-एक माफिया को बांट दिया गया था. अखिलेश यादव बचकाना हरकत करते हैं. चाहे टोंटी की बात हो या फिर वैक्सीन पर पलटी मारना हो. उन्होंने थूककर चाटने वाला काम किया है. अपनी मेहनत से कभी कुछ किया नहीं. मंत्री ने कहा कि अपनी पिता की जमाई हुई चीज पर बैठकर अपने परिवार को ही लात मारकर भगा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details