उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 13, 2022, 7:08 PM IST

ETV Bharat / state

मंत्री नंद गोपाल नंदी ने अखिलेश पर कसा तंज, बोले-'पंप' और 'टोटी' एक साथ आ गए

झांसी पहुंचे मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने जहां सरकार की उपलब्धियां गिनाईं. वहीं, सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि 'पंप' और 'टोंटी' एक साथ आ गए हैं.

मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी.
मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी.

झांसीःप्रदेश के औद्योगिक विकास, निर्यात प्रोत्साहन, निवेश प्रोत्साहन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी सोमवार को जिले का दौरा किया. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए मंत्री ने जहां मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर उपलब्धियां गिनाईं. वहीं, समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी तंज कसा. कानपुर हिंसा को लेकर अखिलेश यादव के बयान पर उन्होंने कहा कि वह बचकाना हरकत करते हैं. सिर्फ ट्वीट के अवाला वह कुछ नहीं करते हैं. उन्होंने कहा कि ट्वीटर पर एक ट्रेंड चला रहा है, लोग कह रहे हैं 'पंप' और 'टोंटी' एक साथ आ गए हैं.

मीडिया से बातचीत करते मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी.

मीडिया से करते हुए मंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश पिछले 5 सालों में उत्तम प्रदेश बना है और अब सर्वोत्तम प्रदेश बनने की ओर अग्रसर है. प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में कार्यकाल के 8 साल पूरे हुए हैं. इन आठ सालों में जनकल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतारने का काम हुआ है. उन्होंने कहा कि 2017 में जब भाजपा की सरकार बनी उस समय बुंदेलखंड को कोई पूछने वाला नहीं था. लेकिन अब जल्द ही बुंदेलखंड में डिफेंस कॉरिडोर, बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का प्रधानमंत्री द्वारा जल्द लोकार्पण होगा.

मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने आगे कहा कि 'जिन लोगों ने हम (भाजपा) पर विश्वास करके वोट दिया है, उन सबकी इच्छाओं को पूरा करने का काम सरकार कर रही है. हम चुनावी वादे नहीं करते हम धरातल पर काम करना जानते हैं. जनमानस ने हम पर फिर से भरोसा जताया है. इसलिए हमारी और ज्यादा जिम्मेदारी बनती है कि जनता के विश्वास पर खरा उतरें. वहीं, राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ के सवाल पर मंत्री ने कहा कि अखिलेश और राहुल गांधी एक सिक्के दो पहलु हैं.

इसे भी पढ़ें-UP में क्षतिग्रस्त कपड़ा मिलों की जमीन पर लगेंगे बड़े उद्योग, केंद्र सरकार से ली 1 लाख करोड़ रुपये की आर्थिक मदद

इससे पहले मंत्री नंद गोपाल नंदी ने अम्बावाय पंचायत भवन और आंगनबाड़ी के नए केंद्र का औचक निरीक्षण किया. इसके बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर रजिस्टर को चेक किया. इसके बाद सर्किट हाउस में मंत्री भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इसके साथ ही विकास भवन सभागार में जनपद के सभी अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की और विकास तथा कानून व्यवस्था के कार्यों को जाना.

गौरतलब है कि प्रयागराज में हुए हिंसा के मास्टर माइंड जावेद पंप पर कार्रवाई करते हुए उसका अवैध घर जमीदोंज कर दिया गया है. इसके बाद अखिलेश यादव ने इस कार्रवाई का विरोध करते हुए ट्वीट किया था. इसी ट्वीट पर मंत्री नंद गोपाल नंदी ने टिप्पणी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details