उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

झांसी सदर तहसील में घूस लेते हुए लेखपाल का वीडियो वायरल

तहसील स्तर के कामकाज के लिए लेखपालों की तरफ से घूस लेने के मामले अक्सर सामने आते हैं. ऐसा ही एक और मामला झांसी से सामने आया है. यहां सदर तहसील में तैनात लेखपाल के घूस लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

By

Published : Jul 22, 2022, 3:38 PM IST

etv bharat
घूस लेते हुए लेखपाल का वीडियो वायरल

झांसी: हाल ही में लेखपाल और कानूनगो के घूस मांगने से पीड़ित झांसी के एक किसान ने आत्महत्या कर ली थी. इस घटना के बाद भी भ्रष्ट प्रशासन को कोई फर्क नहीं पड़ा है. यहां सदर तहसील में लेखपाल के घूस लेने का एक और मामला सामने आया है. लेखपाल के घूस लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घूस लेने वाला लेखपाल बृज गोपाल विश्वकर्मा बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में लेखपाल घूस लेते साफ दिखाई दे रहा है.

जानकारी के मुताबिक आरोपी लेखपाल बृज गोपाल विश्वकर्मा सदर तहसील के लहर इलाके में तैनात है. लेखपाल ने बैनामे के एवज में रुपयों की मांग की थी. इस दौरान लेखपाल की तरफ से मांगे हुए पैसे देते हुए पीड़ित ने वीडियो भी बना लिया. इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो से प्रशासन की भूमिका पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

लेखपाल का घूस लेते हुए वायरल वीडियो

यह भी पढ़ें-कानूनगो और लेखपाल के घूस मांगने पर किसान ने दे दी जान

गौरतलब है कि वायरल इससे पहले हाल ही में झांसी के फतेहपुर गांव के एक किसान रघुवीर ने बीते 3 जुलाई को खुदकुशी कर ली थी. सुसाइड नोट में लिखा था कि लेखपाल और कानूनगो घूस मांग रहे हैं. दोनों में से किसी को जेल नहीं भेजा गया. वहीं इस मामले के 20 दिनों के भीतर ही सदर तहसील के लेखपाल का वीडियो सामने आया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details