उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

झांसी: मऊरानीपुर-गुरसराय रोड पर अंडरपास बनाने की मांग को लेकर प्रदर्शन

By

Published : Oct 29, 2020, 3:37 AM IST

झांसी जिले में मऊरानीपुर-गुरसरांय रोड के रेलवे क्रासिंग पर अंडरपास बनाने की मांग को लेकर किसान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. किसान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने रेलमंत्री पीयूष गोयल के नाम संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा.

प्रदर्शन करते किसान कांग्रेस के कार्यकर्ता.
प्रदर्शन करते किसान कांग्रेस के कार्यकर्ता.

झांसी: जनपद में मऊरानीपुर-गुरसरांय रोड पर रेलवे क्रासिंग के दोनों ओर दीवार बनाकर आवागमन बंद किये जाने के खिलाफ किसान कांग्रेस ने बुधवार को प्रदर्शन किया और रेलमंत्री पीयूष गोयल के नाम संबोधित एक ज्ञापन एसडीएम को सौंपा. किसान कांग्रेस ने 15 दिनों में रास्ता चालू न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है.

दुर्घटना का खतरा
किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष शिव नारायण परिहार के साथ स्थानीय दुकानदारों ने रेलवे के निर्णय के खिलाफ प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारी लोगों का कहना है कि क्रासिंग बंद होने से बड़ी संख्या में लोगों को ओवरब्रिज से होकर जाना पड़ता है. स्थानीय लोगों के मुताबिक ओवरब्रिज पर मुड़ते समय दुर्घटना का खतरा बना रहता है.

आंदोलन की चेतावनी
किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष शिव नारायण परिहार ने बताया कि स्थानीय जन प्रतिनिधियों और अधिकारियों ने इसे जल्द चालू कराने का आश्वासन दिया था. आश्वासन दिया गया था कि यहां पर अंडरपास का निर्माण करा दिया जाएगा, लेकिन छह महीने बाद भी काम शुरू नहीं हो सका है. यदि 15 दिनों के भीतर काम शुरू नहीं हुआ तो किसान कांग्रेस आंदोलन शुरू करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details