उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

झांसी: एडीजी ने पूछा थानेदार की लापरवाही का कारण, बगले झांकने लगे पुलिस कप्तान

उत्तर प्रदेश के झांसी में एसएसपी कार्यालय में फरियादियों की भीड़ ने जब ए़डीजी से समस्याएं बताई तो थानेदारों की लापरवाही नजर आई. इस पर एडीजी ने एसएसपी डॉ. ओपी सिंह से थानेदारों की इस लापरवाही का कारण पूछा तो वे बगले झांकने लगे.

By

Published : Jan 9, 2020, 11:39 PM IST

etv bharat
एडीजी ने एसएसपी को लगाई फटकार

झांसी:जनपद के दौरे पर पहुंचे कानपुर जोन के एडीजी प्रेम प्रकाश ने गुरुवार को जनपद के अफसरों और कर्मचारियों को लापरवाही पर कड़ी फटकार लगाई. एसएसपी कार्यालय में पहुंची फरियादियों की भीड़ से जब एडीजी ने उनकी समस्याओं को जाना तो थानेदारों की लापरवाही सामने आई. इस पर उन्होंने एसएसपी डॉ. ओपी सिंह से थानेदारों की इस लापरवाही का कारण पूछा, तो वे किनारा काटने लगे.

एडीजी ने एसएसपी को लगाई फटकार
एडीजी ने एसएसपी कार्यालय में फरियादियों से उनकी समस्याएं पूछी. एक फरियादी ने थानेदार पर कार्रवाई नहीं करने की बात कही. इस पर एडीजी ने एसएसपी से पूछा कि थाना स्तर पर ऐसी समस्याओं का समाधान क्यों नहीं किया जा रहा है? लोगों को यहां तक क्यों दौड़ना पड़ रहा है? एडीजी ने कहा कि अब यहां समाधान हो ही जाएगा. यहां नहीं होगा तो व्यवस्था ही चौपट हो जाएगी.

पुलिस ऑफिस में कर्मचारियों के कैरेक्टर रोल्स चेक किये गए हैं और जो अधूरे हैं. उन्हें तीन महीने में पूरा करने का निर्देश दिया गया है. अस्पताल के लिए सीजीएचएस के पैटर्न पर अप्लाई कर दिया गया है. इसके बाद कर्मचारियों को सुविधा मिलने लगेगी.
प्रेम प्रकाश, एडीजी

ABOUT THE AUTHOR

...view details