उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कृषि विधेयक का किसान नहीं, नेता कर रहे विरोध: सांसद अनुराग शर्मा

झांसी से भाजपा सांसद अनुराग शर्मा ने कहा है कि कृषि विधेयकों पर किसानों को गुमराह किया जा रहा है. कृषि विधेयक किसानों के हित में है. उन्होेंने कहा कि अफवाहों पर किसान ध्यान न दें. अगर किसी सरकार ने अन्नदाताओं की सबसे ज्यादा चिंता की है तो वह बीजेपी की सरकार है.

By

Published : Sep 25, 2020, 7:01 PM IST

jhansi mp anurag sharma
झांसी से भाजपा सांसद अनुराग शर्मा.

झांसी: भारतीय जनता पार्टी के झांसी लोकसभा सीट से सांसद अनुराग शर्मा का कहना है कि कृषि विधेयक को लेकर कुछ लोग गलत अफवाह उड़ा रहे हैं. दीनदयाल सभागार परिसर में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत में भाजपा सांसद ने कहा कि अब पूरी तरह साफ हो चुका है कि न्यूनतम समर्थन मूल्य रहेगा और बढ़कर मिलेगा.

पंडिय दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते सांसद.

सांसद अनुराग शर्मा ने कहा कि बहुत सारी अफवाहें उड़ रही हैं और अफवाहों का बाजार गर्म है. यह कराया जा रहा है पंजाब और हरियाणा के कुछ आढ़तियों के लिए. कल की रैली में जो ट्रैक्टर निकले हैं, उनमें किसी पर नम्बर प्लेट नहीं थी. सब नए शोरूम से निकाल कर लाये गए थे. ये किसान नहीं कर रहे हैं. ये वहां के नेता करवा रहे हैं, जो गलत बात है. उन्होंने कहा कि बुन्देलखण्ड के किसान गलत अफवाहों में न आएं. सरकार अगर सबसे ज्यादा किसी की चिंता करती है तो वह अपने अन्नदाता किसान हैं.

ये भी पढ़ें:कृषि बिल के विरोध में प्रदेश के कई जिलों में सपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

इससे पहले सांसद अनुराग शर्मा ने दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. इस दौरान नगर महापौर रामतीर्थ सिंघल, विधायक रवि शर्मा, विधायक राजीव सिंह पारीछा समेत भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद रहे. इस मौके पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय को श्रद्धांजलि देकर उनके जीवन और कार्यों को याद किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details