उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बोले किसान- सेना को नहीं मिली छूट तो कफन बांधकर जाएंगे पाकिस्तान

किसान रक्षा पार्टी के बैनर तले झांसी के इलाइट चौराहे पर कैंप लगाकर किसानों ने लोगों से फॉर्म भराए. यह फॉर्म पाकिस्तान से लोहा लेने के लिए भरे जा रहे हैं. वहीं किसानों का कहना है कि यदि सेना को युद्ध की खुली छूट न दी गई, तो वो कफन और डंडा लेकर पाकिस्तान जाएंगे.

By

Published : Feb 19, 2019, 3:40 PM IST

किसानों ने लोगों से फॉर्म भराए

झांसी : बुंदेलखंड में हाल ही में बनाई गई किसान रक्षा पार्टी के बैनर तले मंगलवार को झांसी के इलाइट चौराहे पर कैंप लगाकर किसानों ने लोगों से फॉर्म भराए. यह फॉर्म कोई साधारण नहीं, बल्कि बॉर्डर पर जाकर पाकिस्तान से लोहा लेने के लिए भरे जा रहे हैं. किसानों का कहना है कि यदि हिंदुस्तान की सेना को युद्ध की खुली छूट न दी गई, तो वो कफन और डंडा लेकर पाकिस्तान जाएंगे.

किसानों ने लोगों से फॉर्म भराए

किसान नेता गौरीशंकर बिदुआ ने बताया कि सोमवार को उन्होंने डीएम के माध्यम से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र भेजा है. पत्र में लिखा है कि उन्होंने जो घोषणा वीरों की भूमि झांसी से की थी कि शहीदों का बदला लेने के लिए सेना के हाथ खोल दिए हैं, लेकिन अब तक उनकी तरफ से ऐसा कोई एक्शन नहीं लिया गया है कि जिससे उन्हें लगे कि पाकिस्तान से बदला लिया जा रहा है.

उनका कहना है कि शहीद हुए सैनिकों में से ज्यादातर किसानों के बच्चे हैं. बच्चे वहां अकेले मर रहे हैं. वो उनको अकेला नहीं मरने देंगे. बुंदेलखंड के वीर भूमि से लाखों की संख्या में किसान पाकिस्तान जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details