उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

झांसी: लहरगिर्द क्षेत्र में बन रही अवैध कॉलोनी को JDA ने किया सील

उत्तर प्रदेश के झांसी मेंं अवैध कॉलोनियों के खिलाफ सख्ती बरते हुए विकास प्राधिकरण ने अवैध कॉलोनियों को सील करना शुरू कर दिया है. इसी अभियान के अंतर्गत लहरगिर्द क्षेत्र में बन रही एक अवैध कॉलोनी को बुधवार को सील कर दिया गया.

By

Published : Sep 4, 2020, 2:45 AM IST

कॉलोनी सील
कॉलोनी सील

झांसी: शहर में बन रही अवैध कॉलोनियों के खिलाफ झांसी विकास प्राधिकरण ने अभियान शुरू किया है. बुधवार को जेडीए के अफसरों ने लहरगिर्द क्षेत्र में बन रही एक अवैध कॉलोनी के खिलाफ कार्रवाई की. विकास प्राधिकरण के अफसरों ने मौके पर पहुंचकर कॉलोनी को सील कर दिया.

विकास प्राधिकरण की टीम ने शहर में बन रही कई अवैध कॉलोनियों को चिह्नित किया है. कमिश्नर ने पिछले दिनों बोर्ड बैठक में ऐसी अवैध कॉलोनियों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई के निर्देश दिए थे. जिसके बाद बुधवार को झांसी विकास प्राधिकरण की टीम ने लहरगिर्द में बन रही अवैध कॉलोनी को सील कर दिया.

झांसी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष सर्वेश कुमार दीक्षित ने बताया कि लहरगिर्द में 18 यूनिट्स का अवैध रूप से निर्माण हो रहा था, जिन्हें सील किया गया है. अन्य कॉलोनियों को भी चिह्नित किया जा रहा है. बुधवार से अभियान की शुरुआत हुई है जो आगे भी निरन्तर जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details