उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस पर हुए हमले के मामले में अमिताभ ठाकुर ने की कार्रवाई की मांग

झांसी में मतगणना केंद्र पर पुलिस टीम पर हमला करने वालों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. सीनियर आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने इस मामले में कार्रवाई की मांग की है.

By

Published : Jan 2, 2021, 9:28 PM IST

अमिताभ ठाकुर ने की कार्रवाई की मांग
अमिताभ ठाकुर ने की कार्रवाई की मांग

झांसी: विधान परिषद सदस्य चुनाव की मतगणना के दौरान चार दिसम्बर को बुन्देलखण्ड महाविद्यालय स्थित मतगणना केंद्र पर पुलिसकर्मियों से धक्कामुक्की और मारपीट के मामले में पुलिस अभी तक किसी आरोपी की शिनाख्त नहीं कर सकी है. इस मामले में सीनियर पुलिस अफसर अमिताभ ठाकुर ने झांसी के एसएसपी को पत्र लिखकर घटना का एक वीडियो भेजा था और कार्रवाई की मांग की थी.

अमिताभ ठाकुर ने लिखा पत्र.
डीजीपी से कार्रवाई की मांग
अमिताभ ठाकुर के शिकायती पत्र पर नवाबाद थाने की पुलिस ने विवेचक की ओर से रिपोर्ट लगाई है. इसमें लिखा गया है कि इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर विवेचना चल रही है. अमिताभ ठाकुर ने शिकायती पत्र के माध्यम से मांग की थी कि पुलिसकर्मियों पर हमला करने वालों के खिलाफ तत्काल कठोर कार्रवाई की जाए. अमिताभ ठाकुर ने उत्तर प्रदेश के डीजीपी से भी इस मामले में कार्रवाई की मांग की है.
पुलिसकर्मी से हुई थी मारपीट
झांसी में एमएलसी चुनाव की मतगणना के दौरान चार दिसम्बर को भाजपा नेताओं ने पुलिसकर्मियों और अफसरों से धक्कामुक्की करते हुए एक सिपाही से मारपीट कर दी थी. इस मामले में नवाबाद थाने में सब इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ महामारी एक्ट, आपदा प्रबंधन अधिनियम सहित कई गम्भीर धाराओं में केस दर्ज किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details