उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मामूली विवाद पर पति ने कुल्हाड़ी से की पत्नी की हत्या

यूपी के झांसी मामूली विवाद के बाद हुई कहासुनी में एक व्यक्ति ने पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Mar 31, 2021, 3:52 PM IST

झांसीःजिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जिले के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बम्हरौली स्टेट में बुधवार को मामूली विवाद के बाद हुई कहासुनी में एक व्यक्ति ने पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

सीओ डॉ. प्रदीप कुमार.

कहासुनी के बाद वारदात को दिया अंजाम
शाहजहांपुर थानाक्षेत्र के ग्राम बम्हरौली स्टेट के रहने वाले चंद्रभान ने पुलिस को लिखित शिकायती पत्र देकर बताया कि बुधवार सुबह भूसा लाने के बाद उसने अपनी मां शीला को बाड़े में छोड़ा था, जहां उसके पिता भी रहते थे. किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हुई, जिसके बाद उसके पिता श्रीपाल दोहरे ने उसकी मां की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी.
ये भी पढ़ें-लखनऊ: सगे भाई को कुल्हाड़ी से काट डाला

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
सीओ डॉ. प्रदीप कुमार ने बताया कि पुलिस ने शिकायत का तत्काल संज्ञान लिया. मौके पर पहुंची पुलिस को मृतका का शव बरामद हुआ है, जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. आरोपी श्रीपाल दोहरे को गिरफ्तार कर लिया गया है और आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details