उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

VIRAL VIDEO: सुसाइड नोट और वीडियो वायरल कर युवती ने नहर में लगाई छलांग, प्रेमी से आई थी मिलने

By

Published : Feb 23, 2023, 4:18 PM IST

Updated : Feb 25, 2023, 7:15 PM IST

झांसी में एक युवती सुसाइड नोट छोड़कर और वीडियो वायरल कर लापता हो गई है. जिसकी पुलिस लगातार खोजबीन कर रही है. युवती की स्कूटी एक नहर के किनारे मिली है.

VIRAL VIDEO
VIRAL VIDEO

युवती का वायरल वीडियो

झांसी:जिले में एक युवती का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें युवती अपनी मौत का जिम्मेदार एक युवक और उसके परिवार को बता रही है. इसके बाद से युवती लापता है. रक्सा थाना क्षेत्र के सिजवाह नहर किनारे युवती की स्कूटी मिली है. मौके पर पहुंची पुलिस गोताखोरों की मदद से युवती की तलाश कर रही है. लेकिन युवती का कोई सुराग नहीं मिला है.

रक्सा थाना प्रभारी निरीक्षक आनंद कुमार के मुताबिक रेलवे कॉलोनी निवासी आकांक्षा परिहार उर्फ अंजली सिंह परिहार (21) कुंवर यादव (24) के यहां कोचिंग में पढ़ाई करने जाती थी. वहीं से दोनों में प्रेम हो गया. पिछले कुछ दिनों से दोनों एक दूसरे से शादी करने की बात कर रहे थे. इसपर कुंवर यादव ने अपने परिजनों से आकांक्षा के साथ शादी करने की बात रखी. लेकिन कुंवर यादव के परिजन शादी के लिए राजी नहीं हुए. इसी बात को लेकर आकांक्षा बुधवार की दोपहर अपने प्रेमी कुंवर यादव से नहर किनारे मिलने आई थी. जहां दोनों में शादी करने को लेकर विवाद भी हुआ. इसके बाद आकांक्षा का देर शाम तक कोई पता नहीं चला.

आकांक्षा की तलाशने पर देर शाम सिजवाह नहर के पास युवती की स्कूटी मिली. नहर के आस-पास लोगों से पता करने पर वहां मौजूद व्यक्ति ने बताया कि एक लड़की नहर के किनारे बैठी हुई देखी थी. उसके बाद उसने नहर में छलांग लगा दी. नहर का बहाव तेज होने के कारण जब तक गोताखोर बुलाए गए तब तक वह पानी में बहकर दूर चली गई. इसके बाद देर शाम आकांक्षा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होने का पता चला.

जिसमे वह अपने प्रेमी और उसके परिवार के कारण आत्महत्या करने की बात कह रही थी. वायरल वीडियो और सुसाइड नोट में लड़की ने अपना नाम आकांक्षा परिहार उर्फ अंजली परिहार बताया है. उसने बताया कि नगरा में रहने वाला एक युवक और उसके परिवार ने उसके साथ बहुत गलत किया है. जिस कारण वह काफी परेशान है. परेशान होकर वह आत्महत्या करने जा रही है. बुधवार देर रात तक पुलिस गोताखोरों की मदद से आकांक्षा को तलाशने का प्रयास करती रही. लेकिन आकांक्षा का कुछ पता नहीं चला.

थाना प्रभारी के अनुसार अभी आकांक्षा के परिजनों ने थाने में कोई तहरीर नहीं दी है. उनका कहना है कि आकांक्षा के मिलने के बाद ही तहरीर देंगे. जानकारी के मुताबिक प्रेमी कुंवर यादव को प्रेम नगर थाने की पुलिस ने हिरासत में लेकर रक्सा पुलिस के सुपुर्द कर दिया है. जहां उससे पूछताछ चल रही है.

यह भी पढ़ें: Murder in Sitapur : प्रेमी को मिलने के लिए बुलाया, फिर परिवार के साथ मिलकर मार दी गाेली

Last Updated : Feb 25, 2023, 7:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details